1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. आजम खान की भैंस के बाद अब कांग्रेसी नेता की घोड़ी खोजेगी पुलिस, जानिए पूरा मामला

आजम खान की भैंस के बाद अब कांग्रेसी नेता की घोड़ी खोजेगी पुलिस, जानिए पूरा मामला

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के कद्दावर नेता और सपा सांसद आजम खान (Aazam Khan) की भैंसों को तलाशने को लेकर चर्चाओं में आई रामपुर पुलिस (Rampur Police) अब फिर से सुर्खियों में हैं। इस बार पुलिस कांग्रेसी नेता (Congress leader) की घोड़ी की तलाश है। कांग्रेस नेता की गुहार के बाद एडीजी ने मामले का संज्ञान लिया है। इसके बाद पुलिस ने तलाशी शुरू कर दी है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

रामपुर। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के कद्दावर नेता और सपा सांसद आजम खान (Aazam Khan) की भैंसों को तलाशने को लेकर चर्चाओं में आई रामपुर पुलिस (Rampur Police) अब फिर से सुर्खियों में हैं। इस बार पुलिस कांग्रेसी नेता (Congress leader) की घोड़ी की तलाश है। कांग्रेस नेता की गुहार के बाद एडीजी ने मामले का संज्ञान लिया है। इसके बाद पुलिस ने तलाशी शुरू कर दी है।

पढ़ें :- जेल में बंद सपा MLA इरफान सोलंकी के पुलिस ने खोले पुराने मामले, दो और मुकदमे किए दर्ज

हालांकि कोतवाल का कहना है कि उनको इस मामले की तहरीर तक नहीं मिली है। कोतवाली क्षेत्र  निवासी हाजि नाजिश खान कांग्रेस नेता हैं। उन्होंने बताया कि उनके पास रानी नाम की एाक घोड़ी थी, जिसे वो तोपखाना गेट हजरतपुर चौराहे के पास स्थित एक चक्की के पीछे बंधती थी।

घोड़ी रानी को कोई पांच नवंबर को खोलकर ले गया था जिसकी कीमत करीब 82 हजार रुपये है। इस मामले में उन्होंने कोतवाल पुलिस से इसकी शिकायत की थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद उन्होंने एडीजी बरेली से इसकी शिकायत की थी।

बता दें कि, सपा सरकार में तत्कालीन कैबिनेट मंत्री मोहम्मद आजम खान की भैसें चोरी हो गईं थीं। रामपुर पुलिस ने 24 घंटे के भीतर इनको तलाश लिया था। इसको लेकर वहां की पुलिस चर्चाओं में थी। इससे पहले भी डीएम रहे अमित किशोर के कुत्ते की तलाशी भी कर चुकी है। अब पुलिस को कांग्रेसी नेता की घोड़ी की तलाश है।

पढ़ें :- UP by-election:  क्या सपा बचा पायेगी अपना गढ़, वोटिंग के दौरान अखिलेश-आजम हुए हमलावर
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...