1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बाबा के ढ़ाबा के बाद ‘रोटी वाली अम्मा’ आईं सामने, 20 रुपये में खिलाती हैं खाना

बाबा के ढ़ाबा के बाद ‘रोटी वाली अम्मा’ आईं सामने, 20 रुपये में खिलाती हैं खाना

By शिव मौर्या 
Updated Date

आगरा। दिल्ली के बाबा का ढाबा का वीडियो वायरल होते ही उनकी किश्मत बदल गयी। अब सुबह से लेकर शाम तक उनके पास ग्राहकों की भीड़ जुटी रहती है। वहीं अब, आगरा की रोटी वाली अम्मा सामने आयीं, जो काफी परेशान हैं। रोटी वाली अम्मा के नाम से फेमस भगवान देवी के पति का निधन हो चुका है और दो बेटे हैं जो अम्मा को अपने साथ नहीं रखते हैं।

पढ़ें :- UP News: इटावा में मिट्टी का टीला ढहने से चपेट में आए तीन बच्चों की मौत, सीएम ने जताया दुख

जिसके कारण अम्मा अपना पेट भरने के लिए दूसरों का पेट भर कर गुजारा कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट क माने तो अम्मा का वीडियो भी वायरल हुआ था लेकिन कोई असर नहीं हुआ। अम्मा लोगों को 20 रुपये में एक प्‍लेट दाल, सब्जी, चावल और रोटी खिलाती हैं और उसी से जो कमाई हो जाती है उसमें अपना गुजारा कर रही हैं।

अम्मा पिछले करीब 14 -15 द‍िनों से इस तरह लोगों को खाना खिला रही हैं। अम्मा के पास रोटी खाने के लिए मजदूर, रिक्‍शे वाले आते हैं पर वो भी अब कम ही आ रहे हैं, जिससे अम्मा परेशान हैं। सड़क किनारे होने के चलते अम्मा को कभी भी वहां से हटा दिया जाता है। अम्‍मा ने कहा कि मैं लोगों को खाना खिलाकर अपना गुजारा कर रही हूं। आए दिन यहां से भी हटा दिया जाता है तो फिर में कहा जाऊं, मुझे कहीं कोई एक दुकान मिल जाए जिसमें अपना गुजारा करती रहूं।

 

पढ़ें :- UP News: यूपी सरकार ने बदला SIT का नाम, जानिए नया नाम

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...