मां बनने के बाद सानिया मिर्ज़ा दिखी और भी खूबसूरत, वायरल हुई फ़ोटोज़

sania mirza
मां बनने के बाद सानिया मिर्ज़ा ने दिखी और भी खूबसूरत, वायरल हुई फ़ोटोज़

लखनऊ। भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा का प्रेग्नेंसी के वक़्त वजन काफी बढ़ गया था जिसके बाद से सभी उनके लुक को देखकर हैरान हो गए थे। वहीं डिलिवरी के बाद सानिया ने अपनी फिटनेस पर काफी मेहनत की और बहुत कम समय में 22 किलो वजन कम कर अपनी फिटनेस को बरकरार रखा है। सानिया ने अपने इस ग्लैमरस लुक के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसे फैंस काफी पसंद रहे हैं।

After Becoming A Mother Sania Mirza Has Seen More Beautiful Viral Photos :

इस तस्वीर में सानिया बेहद खूबसूरत लग रही हैं। सोशल मीडिया पर फैंस उनके इस लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं। सानिया की इन तस्वीरों पर लाइक्स और कमेंट्स की भरमार लगी हुई है।

इस तस्वीरों में सानिया ने हरे रंग का प्यारा सा गाउन कैरी किया है। उनके इस गाउन के नेक और स्लीव्स पर हैवी एंब्राइड्री का काम किया गया है। सानिया की ये तस्वीरें दुबई की हैं, जहां वह एक अवॉर्ड इवेंट में शिरकत करने गई थीं।

अपने लुक को पूरा करने के लिए सानिया ने लाइट मेकअप के साथ रेड लिपस्टिक और हेयरस्टाइल में लोअर बन बनाया हुआ है।

लखनऊ। भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा का प्रेग्नेंसी के वक़्त वजन काफी बढ़ गया था जिसके बाद से सभी उनके लुक को देखकर हैरान हो गए थे। वहीं डिलिवरी के बाद सानिया ने अपनी फिटनेस पर काफी मेहनत की और बहुत कम समय में 22 किलो वजन कम कर अपनी फिटनेस को बरकरार रखा है। सानिया ने अपने इस ग्लैमरस लुक के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसे फैंस काफी पसंद रहे हैं। इस तस्वीर में सानिया बेहद खूबसूरत लग रही हैं। सोशल मीडिया पर फैंस उनके इस लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं। सानिया की इन तस्वीरों पर लाइक्स और कमेंट्स की भरमार लगी हुई है। इस तस्वीरों में सानिया ने हरे रंग का प्यारा सा गाउन कैरी किया है। उनके इस गाउन के नेक और स्लीव्स पर हैवी एंब्राइड्री का काम किया गया है। सानिया की ये तस्वीरें दुबई की हैं, जहां वह एक अवॉर्ड इवेंट में शिरकत करने गई थीं। अपने लुक को पूरा करने के लिए सानिया ने लाइट मेकअप के साथ रेड लिपस्टिक और हेयरस्टाइल में लोअर बन बनाया हुआ है।