BCCI की कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से बाहर होने के बाद धोनी ने शुरू की IPL की तैयारी, झारखंड टीम के साथ आए नजर

ms dhoni
BCCI की कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से बाहर होने के बाद धोनी ने शुरू की IPL की तैयारी, झारखंड टीम के साथ आए नजर

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की सालाना कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से बाहर होने के बाद पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने गुरुवार को झारखंड की रणजी टीम के साथ प्रेक्टिस की। झारखंड क्रिकेट टीम प्रबंधन ने बताया कि हमें नहीं पता था कि धोनी हमारे साथ ट्रेनिंग करने वाले हैं। उन्हें देखकर बहुत खुशी हुई। धोनी ने नेट्स पर कुछ देर तक बल्लेबाजी की। इससे साफ हो गया है कि पूर्व भारतीय कप्तान आईपीएल की तैयारियों में जुट गये हैं।

After Being Out Of The Contract List Of Bcci Dhoni Started Preparing For Ipl Came With Jharkhand Team :

माना जा रहा है कि धोनी अब नियमित रूप से झारखंड टीम के साथ ट्रेनिंग करेंगे। धोनी ने नेट्स पर काफी देर तक नई बॉलिंग मशीन से प्रैक्टिस की। कहा यह भी जा रहा है कि धोनी रणजी ट्रॉफी के इस सत्र में झारखंड के लिए खेल सकते हैं।

झारखंड को रणजी ट्रॉफी में रविवार से उत्तराखंड के खिलाफ मैच खेलना है। महाराष्ट्र के खिलाफ पिछले मैच में झारखंड 8 विकेट से हार गया था। भारतीय टीम के इस पूर्व कप्तान ने 9 जुलाई को विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हारने के बाद से कोई मैच नहीं खेला है। वर्ल्ड कप के बाद धोनी वेस्टइंडीज के दौरे पर भी नहीं गए। इसके अलावा वह दक्षिण अफ्रीका, बांग्लादेश, वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू सीरीज में भी नहीं खेले।

टी20 वर्ल्ड कप इस साल अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में खेला जाना है। मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद पहले ही कह चुके हैं कि वर्ल्ड कप विजेता कप्तान केवल प्रदर्शन के आधार पर फिर से चुना जा सकता है। हालांकि, धोनी ने अपने भविष्य को लेकर अब तक कुछ नहीं कहा है। वे इस साल होने वाले आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करेंगे। महेंद्र सिंह धोनी बीसीसीआई की कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से बाहर कर दिए गए हैं। पिछली बार वे ए ग्रेड में शामिल थे। बीसीसीआई ने कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट गुरुवार को जारी की। इसमें 27 खिलाड़ियों से करार किया गया है। धोनी के अलावा दिनेश कार्तिक, अंबाती रायुडू और खलील अहमद भी कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से बाहर हुए हैं।

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की सालाना कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से बाहर होने के बाद पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने गुरुवार को झारखंड की रणजी टीम के साथ प्रेक्टिस की। झारखंड क्रिकेट टीम प्रबंधन ने बताया कि हमें नहीं पता था कि धोनी हमारे साथ ट्रेनिंग करने वाले हैं। उन्हें देखकर बहुत खुशी हुई। धोनी ने नेट्स पर कुछ देर तक बल्लेबाजी की। इससे साफ हो गया है कि पूर्व भारतीय कप्तान आईपीएल की तैयारियों में जुट गये हैं। माना जा रहा है कि धोनी अब नियमित रूप से झारखंड टीम के साथ ट्रेनिंग करेंगे। धोनी ने नेट्स पर काफी देर तक नई बॉलिंग मशीन से प्रैक्टिस की। कहा यह भी जा रहा है कि धोनी रणजी ट्रॉफी के इस सत्र में झारखंड के लिए खेल सकते हैं। झारखंड को रणजी ट्रॉफी में रविवार से उत्तराखंड के खिलाफ मैच खेलना है। महाराष्ट्र के खिलाफ पिछले मैच में झारखंड 8 विकेट से हार गया था। भारतीय टीम के इस पूर्व कप्तान ने 9 जुलाई को विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हारने के बाद से कोई मैच नहीं खेला है। वर्ल्ड कप के बाद धोनी वेस्टइंडीज के दौरे पर भी नहीं गए। इसके अलावा वह दक्षिण अफ्रीका, बांग्लादेश, वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू सीरीज में भी नहीं खेले। टी20 वर्ल्ड कप इस साल अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में खेला जाना है। मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद पहले ही कह चुके हैं कि वर्ल्ड कप विजेता कप्तान केवल प्रदर्शन के आधार पर फिर से चुना जा सकता है। हालांकि, धोनी ने अपने भविष्य को लेकर अब तक कुछ नहीं कहा है। वे इस साल होने वाले आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करेंगे। महेंद्र सिंह धोनी बीसीसीआई की कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से बाहर कर दिए गए हैं। पिछली बार वे ए ग्रेड में शामिल थे। बीसीसीआई ने कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट गुरुवार को जारी की। इसमें 27 खिलाड़ियों से करार किया गया है। धोनी के अलावा दिनेश कार्तिक, अंबाती रायुडू और खलील अहमद भी कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से बाहर हुए हैं।