1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. T20 WC के लिए टीम इंडिया में चुने जाने के बाद अश्विन का मोटीवेशनल संदेश वायरल, ट्वीट कर जानें क्या लिखा

T20 WC के लिए टीम इंडिया में चुने जाने के बाद अश्विन का मोटीवेशनल संदेश वायरल, ट्वीट कर जानें क्या लिखा

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए टीम इंडिया का चयन कल हुआ है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की सिलेक्शन कमिटी ने जो 15 सदस्यीय स्क्वॉड चुनी है, उसमें सीनियर स्पिनर आर अश्विन को जगह दिया जाना चयनकर्ताओं का चौंकाने वाला फैसला है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

T20 WC : ICC टी20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए टीम इंडिया का चयन कल हुआ है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की सिलेक्शन कमिटी ने जो 15 सदस्यीय स्क्वॉड चुनी है, उसमें सीनियर स्पिनर आर अश्विन को जगह दिया जाना चयनकर्ताओं का चौंकाने वाला फैसला है। टीम में जगह मिलने के बाद अश्विन ने अपने घर की दीवार पर अपना ही एक कोट लिखा हुआ है, ‘हर सुरंग के अंत में लाइट होती है, लेकिन सुरंग के अंदर जिनको विश्वास होता है कि लाइट है, वही उस लाइट(LIGHT) को देखने के लिए जिंदा रहते हैं।’

पढ़ें :- पहली बार मिला टी-20 क्रिकेट में खेलने का मौका और वो कर दिखाया जो बड़े बड़े दिग्गज ना कर पाये
Jai Ho India App Panchang

अश्विन ने इस कोट को शेयर करते हुए लिखा, ‘2017 में मैंने यह कोट दीवार पर लिखवाने से पहले कई बार अपनी डायरी में लिखा। कोट जो आप पढ़ते हैं या एडमायर(ADMIRE) करते हैं, उनमें और भी पावर होती है अगर हम अपनी जिंदगी में उसको अप्लाइ करते हैं। Happiness and gratitude दो ही ऐसे शब्द हैं, जो मुझे डिफाइन करते हैं।’ आपको बता दें कि सीनियर स्पिनर आर अश्विन(ASHWIN) की सालों बाद वापसी हुई है। अश्विन ने अपना आखिरी टी20 इंटरनेशनल मैच जुलाई 2017 में खेला था। इसके बाद से वह टेस्ट टीम का हिस्सा तो बने रहे, लेकिन लिमिटेड ओवर फॉर्मेट में उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...