बिग बॉस-11 में लड़कियों का दिल जीतने वाले इस कंटेस्टेंट को मिला ‘स्प्लिट्सविला’ का ऑफर

मुंबई। रियलिटी शो ‘बिग बॉस-11’ अब खत्म हो चुका है। शो की विजेता भले ही शिल्पा शिंदे रही हों, लेकिन उनके अलावा सभी कंटेस्टेंट्स ने भी दर्शकों का दिल में जगह बना ली है। बिग बॉस के घर में बतौर कॉमनर एंट्री लेने वाले लव त्यागी ने काफी अच्छा खेला और टॉप-5 में जगह बनाई। बिग बॉस के घर में लव के भी काफी फैंस बने और उनके फैंस के खुशखबरी ये है कि जल्द ही लव त्यागी ‘स्प्लिट्सविला’ में भी नजर आने वाले हैं।

After Bigg Boss 11 Luv Tyagi To Be Seen Next In This Reality Show :

खबरें है कि लव एमटीवी के पॉपुलर युथ बेस्ड शो ‘स्प्लिट्सविला’ के अगले सीजन में नजर आ सकते हैं। लव ने हाल ही में ‘स्प्लिट्सविला’ के पेपर्स साइन किए हैं और वॉयकॉम 18, बिग बॉस के बाद एक बार फिर से उनके साथ दोबारा काम करने जा रहा है। मार्च के महीने से ‘स्प्लिट्सविला’ के शुरु होने की बात कही जा रही है।

‘बिग बॉस’ के घर में लव ने अपनी फीमेल फैंस की लिस्ट काफी लंबी बना ली है, और शायद यहीं कारण है कि उन्हें फिर से नए अवतार में पेश किए जाने की तैयारी हो रही है।

मुंबई। रियलिटी शो 'बिग बॉस-11' अब खत्म हो चुका है। शो की विजेता भले ही शिल्पा शिंदे रही हों, लेकिन उनके अलावा सभी कंटेस्टेंट्स ने भी दर्शकों का दिल में जगह बना ली है। बिग बॉस के घर में बतौर कॉमनर एंट्री लेने वाले लव त्यागी ने काफी अच्छा खेला और टॉप-5 में जगह बनाई। बिग बॉस के घर में लव के भी काफी फैंस बने और उनके फैंस के खुशखबरी ये है कि जल्द ही लव त्यागी ‘स्प्लिट्सविला’ में भी नजर आने वाले हैं।खबरें है कि लव एमटीवी के पॉपुलर युथ बेस्ड शो 'स्प्लिट्सविला' के अगले सीजन में नजर आ सकते हैं। लव ने हाल ही में 'स्प्लिट्सविला' के पेपर्स साइन किए हैं और वॉयकॉम 18, बिग बॉस के बाद एक बार फिर से उनके साथ दोबारा काम करने जा रहा है। मार्च के महीने से 'स्प्लिट्सविला' के शुरु होने की बात कही जा रही है।‘बिग बॉस’ के घर में लव ने अपनी फीमेल फैंस की लिस्ट काफी लंबी बना ली है, और शायद यहीं कारण है कि उन्हें फिर से नए अवतार में पेश किए जाने की तैयारी हो रही है।