1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. धोनी को गेंदबाजी कर के लगा उनको बल्लेबाजी ही नहीं आती है, जानें किसने कहा ऐसा

धोनी को गेंदबाजी कर के लगा उनको बल्लेबाजी ही नहीं आती है, जानें किसने कहा ऐसा

धौनी के साथ सीएसके टीम का हिस्सा रह चुके साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज एनरिच नॉर्खिया ने अपना अनुभव साझा किया है। इस प्रोटियाज गेंदबाज ने बताया कि उनको जब टीम में शामिल किया गया और पहली बार नेट्स में धौनी के सामने गेंदबाजी का मौका मिला तो कैसा महसूस हुआ।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

After Bowling To Dhoni He Felt That He Does Not Know How To Bat Know Who Said This

नई दिल्ली। धौनी के साथ सीएसके टीम का हिस्सा रह चुके साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज एनरिच नॉर्खिया ने अपना अनुभव साझा किया है। इस प्रोटियाज गेंदबाज ने बताया कि उनको जब टीम में शामिल किया गया और पहली बार नेट्स में धौनी के सामने गेंदबाजी का मौका मिला तो कैसा महसूस हुआ। नॉर्खिया ने बताया कि वह उस वक्त कम उम्र के थे और टीम में नए भी।

पढ़ें :- केकेआर का ये खिलाड़ी नहीं होगा आईपीएल 2021 के बाकी बचे मैचों में टीम का हिस्सा

इसी वजह से धौनी ने उनके साथ बहुत ही सहज व्यवहार किया। उनकी गेंद पर ज्यादा आक्रामक शॉट नहीं लगाए, बल्कि ऐसे खेला मानो बल्लेबाजी ही नहीं आती हो। मुझे याद है नेट्स में एमएस धौनी को गेंदबाजी कर रहा था। उनको देखकर ऐसा लग नहीं रहा था कि वह ईमानदारी से बल्लेबाजी कर रहे हों। उन्होंने खड़े-खड़े कुछ शॉट लगाए ना कि वैसे पैरों का इस्तेमाल करके जैसा कि वो करते थे।

इसके बाद वह बहुत ही बेहतरीन इंसान नजर आए, हर किसी के साथ वह वैसे ही थे, बिना उनके यह अहसास दिए के वो क्या हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को दुनिया के बेहतरीन फिनिशर में गिना जाता है। इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करने वाले इस धुरंधर का लोहा सभी मानते हैं। उनका सहज स्वभाव युवाओँ को बहुत ज्यादा प्रेरित करता है।

 

पढ़ें :- इंग्लैंड के दौरे पर भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह बना सकते हैं 'सबसे तेज शतक'

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X