1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Cancer treatment के बाद किरण खेर की पहली तस्वीर आई सामने

Cancer treatment के बाद किरण खेर की पहली तस्वीर आई सामने

आपको बता दें, अनुपम खेर ने किरण खेर को लेकर उड़ी अफवाहों पर सच्चाई बताते हुए लिखा था, "किरण की हेल्थ को लेकर अफवाह सुनने को मिल रही है। ये सब झूठ है। वो बिलकुल स्वस्थ है। दोपहर में ही उन्हें कोविड वैक्सीन का दूसरा डोज भी जा चुकी है। मैंने सभी से अनुरोध करता हूं कि इस तरह की नकारात्नक खबरों से दूर रहें। धन्यवाद।"

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: अनुपम खेर ने बीते दिनों अपनी पत्नी किरण खेर को लेकर चल रही अफवाहों पर विराम लगाते हुए कहा था कि वो बिलकुल ठीक हैं। दरअसल, अब खबर सामने आई है कि कैंसर से जूझ रही किरण खेर ने भी कोरोना का दूसरा डोज ले लिया है। लंबे वक़्त के उपरांत किरण की फोटो देखने को मिली है जिसमें वो अपने परिवार संग वैक्सीनेशन सेंटर पर दिखाई दिए।

पढ़ें :- Anupam Kher को इस देश में दिखी सबसे अनोखी हेयरस्टाइल, VIDEO शेयर कर बोले- ये भाई साहब सोते कैसे होंगे...

आपको बता दें, अनुपम खेर ने किरण खेर को लेकर उड़ी अफवाहों पर सच्चाई बताते हुए लिखा था, “किरण की हेल्थ को लेकर अफवाह सुनने को मिल रही है। ये सब झूठ है। वो बिलकुल स्वस्थ है। दोपहर में ही उन्हें कोविड वैक्सीन का दूसरा डोज भी जा चुकी है। मैंने सभी से अनुरोध करता हूं कि इस तरह की नकारात्नक खबरों से दूर रहें। धन्यवाद।”

किरण खेर के साथ ही अनुपन खेर ने भी कोरोना वैक्सीन का दूसरी डोज लगाई जाने वाली है। अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर तस्वीर और वीडियोज साझा किया जिसमें उनका परिवार एक साथ दिखाई दिया। ज्ञात हो कि कैंसर ट्रीटमेंट के उपरांत पहली बार किरण की कोई फोटोज देखने को मिली है। फोटो को देखने के बाद लोग किरण का हाल पूछने लगे और उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करते दिखे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...