1. हिन्दी समाचार
  2. मामल्लापुरम बीच पर सफाई करते समय आखिर क्या था PM मोदी के हाथ में? PM ने दिया जबाब

मामल्लापुरम बीच पर सफाई करते समय आखिर क्या था PM मोदी के हाथ में? PM ने दिया जबाब

After Cleaning On Mamallapuram Beach What Was In The Hands Of Pm Modi Pm Replied

नई दिल्ली। मामल्लापुरम बीच पर सफाई करते वक्त पीएम नरेन्द्र मोदी ने अपने हाथ मे एक छड़ीनुमा चीज ले रखी थी, जिसको लेकर सोशल मीडिया में काफी चर्चा का विषय बन गया था और सब लोग यही जानना चाहते थे कि आखिर पीएम के हाथ में था क्या? अब पीएम ने खुद टवीट कर इसका जबाब दे दिया है। पीएम ने बताया कि उनके हाथ में एक्यूप्रेशर रोलर था।

पढ़ें :- Lamborghini ने इलेक्ट्रिक वाहनों की योजना किया ऐलान, पहली इलेक्ट्रिक सुपरकार को 2030 तक किया जाएगा पेश

आपको बता दें कि शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग से मुलाकात करने से पहले चेन्नई के मामल्लापुरम बीच पर सैर करने निकले थे। इस दौरान उन्होने बीच पर पड़ी बोतले व कूड़ा उठाया था और लोगों से सार्वजनिक स्थानों को साफ एवं स्वच्छ रखने की अपील भी की थी। इस दौरान पीएम मोदी के हाथ में एक छड़ी ​नुमा उपकरण दिखाई दिया तो लोगों सवाल पूछने लगे कि आखिर ये उपकरण था क्या?

इस दौरान पीएम ने दो और ट्वीट किये, उन्होने कहा , मामल्लपुरम में सुबह समुद्र तट पर प्लॉगिंग करते हुए। यह करीब 30 मिनट तक चला। साथ ही मैंने एकत्र किया हुआ कूड़ा जयराज को थमाया जो होटल के कर्मचारी हैं।’ दूसरे ट्वीट में लिखा ‘मामल्लपुरम में खूबसूरत तट के किनारे तरोताजा करने वाली सैर और कसरत।’ ‘हम सभी यह सुनिश्चित करें कि हमारे सार्वजनिक स्थान साफ एवं सुंदर रहें। चलिए, यह भी सुनिश्चित करते हैं कि हम स्वस्थ एवं सेहतमंद रहें।’

 

पीएम मोदी ने ट्वीट किया “आपमें से कई लोगों ने पूछा कि मामल्लापुरम बीच पर मेरे हाथों में क्या था? यह एक एक्यूप्रेशर रोलर है जिसे मैं अक्सर इस्तेमाल करता हूं. यह काफी मददगार है.” आपको बता दें कि पीएम मोदी ने कूड़ा उठाते हुए उस एक्यूप्रेशर रोलर की तस्वीरें भी सोशल मीडिया में पोस्ट की थी साथ ही एक वीडियो भी जारी करवाया था।

पढ़ें :- कांग्रेस का बड़ा 'प्रहार', कहा- कोरोना से हुई मौत के आंकड़ों को छिपा रही है योगी सरकार

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X