सलमान खान की सजा पर सस्पेंस बरकरार

Salman Khan, सलमान खान
सलमान खान की सजा पर सस्पेंस बरकरार

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर कोर्ट के सीजेएम ग्रामीण देव कुमार खत्री द्वारा कांकाणी गांव में दो काले हिरण के शिकार के मामले में सलमान खान को दोषी करार दिया जा चुका है। इस दौरान कई ऐसी खबरें आ चुकीं हैं, जिनमें सलमान खान की सजा और जमानत को लेकर दावे किए जा रहे हैं। लेकिन अब तक सलमान की सजा को लेकर अदालत का आधिकारिक फैसला अभी तक सामने नहीं आया है।

After Conviction Suspense Continued Over Sentence Against Salman Khan :

मिली जानकारी के मुताबिक अदालत द्वारा बरी किए गए पांचों आरोपी अदालती कार्रवाई पूरी होने के बाद परिसर से जा चुके हैं। जबकि सलमान खान अपने परिवार के सदस्यों के साथ कोर्ट रूम में ही मौजूद है। वहां जज के अंतिम फैसले को लेकर इंतजार चल रहा है। अभी जज ने सलमान खान की सजा को लेकर फैसला नहीं सुनाया है।

वहीं अदालत परिसर में सलमान खान पक्ष के वकीलों ने जमानत की पूरी तैयारी कर रखी है। वकीलों को उम्मीद है कि सलमान खान द्वारा की जाने वाली समाज सेवा को देखते हुए अदालत सलमान खान पर आर्थिक दंड के साथ जो सजा सुनाएगी वह तीन साल से कम होगी। जिससे उन्हें फौरी राहत मिल सकेगी।

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर कोर्ट के सीजेएम ग्रामीण देव कुमार खत्री द्वारा कांकाणी गांव में दो काले हिरण के शिकार के मामले में सलमान खान को दोषी करार दिया जा चुका है। इस दौरान कई ऐसी खबरें आ चुकीं हैं, जिनमें सलमान खान की सजा और जमानत को लेकर दावे किए जा रहे हैं। लेकिन अब तक सलमान की सजा को लेकर अदालत का आधिकारिक फैसला अभी तक सामने नहीं आया है।मिली जानकारी के मुताबिक अदालत द्वारा बरी किए गए पांचों आरोपी अदालती कार्रवाई पूरी होने के बाद परिसर से जा चुके हैं। जबकि सलमान खान अपने परिवार के सदस्यों के साथ कोर्ट रूम में ही मौजूद है। वहां जज के अंतिम फैसले को लेकर इंतजार चल रहा है। अभी जज ने सलमान खान की सजा को लेकर फैसला नहीं सुनाया है।वहीं अदालत परिसर में सलमान खान पक्ष के वकीलों ने जमानत की पूरी तैयारी कर रखी है। वकीलों को उम्मीद है कि सलमान खान द्वारा की जाने वाली समाज सेवा को देखते हुए अदालत सलमान खान पर आर्थिक दंड के साथ जो सजा सुनाएगी वह तीन साल से कम होगी। जिससे उन्हें फौरी राहत मिल सकेगी।