1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. दीपिका के बाद अब इन एक्ट्रेस ने ड्रग की बात का किया खुलासा, कहा- सिगरेट तक नहीं

दीपिका के बाद अब इन एक्ट्रेस ने ड्रग की बात का किया खुलासा, कहा- सिगरेट तक नहीं

After Deepika Now These Actresses Disclosed The Talk Of Drugs Said Not Even Cigarettes

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह केस मे जबसे रिया चक्रवर्ती का ड्रग्स एंगल सामने आया तबसे लगातार कई सेलेब्स पर एनसीबी की तलवार चल चुकी है। हाल में इस मामले में दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ की गई।

पढ़ें :- प्रियंका के अलावा ये 8 अभिनेत्रिया भी सिगरेट पीते हुईं थी स्पॉट, नम्बर 3 को हो गया था कैंसर!

आपको बता दें,  इन चारों एक्ट्रेस ने पूछताछ में ड्रग्स लेने से इनकार किया है। खबरों के अनुसार एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया है कि एक तरफ तो ये एक्ट्रेस अपने वॉट्सएप चैट में हाथ से रोल की हुई सिगरेट को ‘डूब’ बता रही हैं और दूसरी तरफ इन्होंने यह भी दावा किया है कि वे सिगरेट तक नहीं पीती हैं।

एनसीबी ने 4 एक्ट्रेस से की पूछताछ 

खबरों के मुताबिक, एनसीबी अधिकारी ने बताया है कि इन चारों एक्ट्रेस ने पूछताछ में यह भी कहा है कि उन्हें सुशांत के ड्रग्स लिए जाने की कोई जानकारी नहीं है। हालांकि इन्हीं एनसीबी अधिकारी ने यह भी कहा है कि इन चारों एक्ट्रेस के मोबाइल फोन्स की टेक्निकल एनालिसिस से और ज्यादा जानकारी सामने आएगी जो इन सभी ने अपनी मर्जी से एनसीबी टीम के हवाले कर दिए हैं।

एनसीबी गेस्ट हाउस में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से लगभग 5 घंटों तक पूछताछ हुई। वहीं, श्रद्धा कपूर से 6 घंटे के लगभग पूछताछ हुई। सारा अली खान से भी एनसीबी के ऑफिस में पूछताछ हुई। वहीं इस मामले में एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शन के क्षितिज प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया है।

पढ़ें :- बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों की लम्बाई के आगे छोटे लगते है हीरो, जानिये कौन-सी अभिनेत्री है सबसे लम्बी!

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...