दिल्‍ली, बुलंदशहर के बाद अब मुजफ्फरनगर में कांवड़ियों ने की तोड़फोड़

दिल्‍ली, बुलंदशहर के बाद अब मुजफ्फरनगर में कांवड़ियों ने की तोड़फोड़
दिल्‍ली, बुलंदशहर के बाद अब मुजफ्फरनगर में कांवड़ियों ने की तोड़फोड़

नई दिल्ली। सावन के महीने में भगवान शिव को जल चढ़ाने निकले कांवड़‍ियों का उत्‍पात कम होने का नाम नहीं ले रहा है। दिल्‍ली और बुलंदशहर के बाद अब गुरुवार को उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में भी कांवड़ियों की भीड़ ने एक कार की तोड़-फोड़ कर की और उदंडता का परिचय दिया। दरअसल, कार सट जाने की वजह से कांवड़ियों ने कानून को अपने हाथ में ले लिया और फिर उन्होंने कार को घेर लिया और फिर कार के सारे शीशे तोड़ डाले।

वायरल हो रहे इस विडियो में साफ नजर आ रहा है कि 10 से 15 की संख्‍या में कांवड़‍ियों ने कार को घेर लिया और उसमें जमकर तोड़फोड़ की। इस हमले में कार में सवार यात्री घायल हो गए। उधर, मुजफ्फरनगर पुलिस ने अब तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है। उसका कहना है कि दोनों पक्षों में कोई भी घटनास्‍थल पर मौजूद नहीं और थाना कोतवाली को कोई शिकायत प्राप्‍त नहीं हुई है। मौके पर शांति व्‍यवस्‍था कायम है।

{ यह भी पढ़ें:- गोला: कांवड़ियों पर गिरी हाईटेंशन लाइन, दो की झुलसकर मौत }

घटना के बाद सिटी पुलिस स्टेशन के एसएचओ अनिल कपरवन ने बताया कि पुलिस की टीम तुरंत घटनास्थल पहुंची, लेकिन तब तक कार वहां नहीं थी और कांवड़िये भी गायब हो चुके थे। शुरुआती जांच से पता चला है कि कार का रजिस्ट्रेशन नंबर हरियाणा का था। इस बावत दोनों पक्षों में किसी ने भी पुलिस के पास शिकायत दर्ज नहीं कराई है। मौके पर मौजूद एक शख्स ने पूरी घटना का वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर डाल दिया जो तुरंत वायरल हो गया। मौके पर अभी शांति व्यवस्था कायम है।

{ यह भी पढ़ें:- मुजफ्फरपुर : गरीबनाथ मंदिर में बेकाबू हुई कांवड़ियों की भीड़, भगदड़ में 25 जख्मी }

नई दिल्ली। सावन के महीने में भगवान शिव को जल चढ़ाने निकले कांवड़‍ियों का उत्‍पात कम होने का नाम नहीं ले रहा है। दिल्‍ली और बुलंदशहर के बाद अब गुरुवार को उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में भी कांवड़ियों की भीड़ ने एक कार की तोड़-फोड़ कर की और उदंडता का परिचय दिया। दरअसल, कार सट जाने की वजह से कांवड़ियों ने कानून को अपने हाथ में ले लिया और फिर उन्होंने कार को घेर लिया और फिर कार के सारे…
Loading...