1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. टिकट न मिलने पर छलका विनोद खन्ना की पत्नी का दर्द, कहा BJP ने अकेला छोंड़ दिया

टिकट न मिलने पर छलका विनोद खन्ना की पत्नी का दर्द, कहा BJP ने अकेला छोंड़ दिया

By आशीष यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। पंजाब के गुरदासपुर से टिकट न मिलने पर दिवंगत अभिनेता और पूर्व सांसद विनोद खन्ना की पत्नी कविता खन्ना का दर्द छलक पड़ा। उन्होने कहा कि यह पार्टी का फैसला है, लेकिन जिस तरह से यह फैसला लिया गया इससे उन्हें काफी तकलीफ हुई है। उन्होने कहा कि फिर भी वो पार्टी के साथ हैं, और पीएम नरेन्द्र मोदी को पहले की तरह समर्थन देती रहेंगी।

वहीं उन्होने कहा कि ‘मुझे बहुत दुख हुआ, लेकिन मैं समझती हूं कि पार्टी को टिकट वितरण पर फैसला करने का अधिकार है। आगे उन्होने कहा कि ऐसा करने का भी एक तरीका होना चाहिए, लेकिन जिस तरीके से यह हुआ मुझे उससे बहुत दुख पहुंचा। उन्होने कहा कि मुझे ऐसा महसूस हो रहा है कि मुझे अकेला छोड़ देने के साथ ही नकार दिया गया है।

बता दें कि कविता खन्ना ने कहा वो कभी भी अपनी नाराजगी का इजहार नहीं करेंगी। उन्होंने कहा, ‘यह मेरा फैसला है कि मैं इस पर कोई व्यक्तिगत टिप्पणी नहीं करूंगी, बल्कि मैं अपना व्यक्तिगत त्याग करके पूरी शक्ति के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन करूंगी।’ बता दें कि विनोद खन्ना गुरुदासपुर से 2014 में बीजेपी के टिकट से चुनाव जीते थे। उनकी मृत्यु के बाद यह सीट खाली हो गई थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...