1. हिन्दी समाचार
  2. धोनी के बाद पीएम मोदी ने सुरेश रैना को भी लिखी चिट्ठी, कही यह बड़ी बातें..

धोनी के बाद पीएम मोदी ने सुरेश रैना को भी लिखी चिट्ठी, कही यह बड़ी बातें..

After Dhoni Pm Modi Also Wrote A Letter To Suresh Raina Said These Big Things

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने 15 अगस्त की शाम अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान किया। इसके कुछ देर बाद ही सुरेश रैना ने भी संन्यास का ऐलान कर दिया। एक साथ भारतीय क्रिकेट टीम के दो बेहतरीन प्लेयरों ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को महेंद्र सिंह धोनी को चिट्ठी लिखी थी।

पढ़ें :- यूपी: बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह बोले, चीन और पाकिस्तान से कब युद्ध होगा PM मोदी ने तय कर लिया है

इसके बाद आज उन्होंने सुरेश रैना को भी एक चिट्ठी लिखी है। पीएम ने रैना को शुभकामनाएं दी हैं। पीएम मोदी की चिट्ठी को ट्विटर पर शेयर कर रैना ने आभार व्यक्त किया। रैना ने लिखा, जब हम खेलते हैं, हम अपना खून और पसीना बहाते हैं। इस देश के लोगों और देश के पीएम द्वारा पसंद किए जाने से बेहतर कोई सराहना नहीं है। शुभकामनाओं के लिए पीएम का धन्यवाद। मैं इन्हें आभार के साथ स्वीकार करता हूं।

बता दें कि, पीएम ने चिट्ठी में लिखा है कि, 15 अगस्त को आपने जो फैसला लिया है वह निश्चित ही आपके जीवन के सबसे मुश्किल फैसलों में से एक होगा। उन्होंने कहा कि मैं आपके लिए संन्यास शब्द का इस्तेमाल नहीं करना चाहता, क्योंकि आप अभी भी बेहद ही युवा और ऊर्जावान हैं। क्रिकेट के मैदान पर आपका करियर शानदार रहा है।

पीएम ने लिखा कि आने वाली पीढ़ियां आपको सिर्फ एक बेहतरीन बल्लेबाज के रूप में ही नहीं जानेगी, बल्कि एक ऐसे शानदार गेंदबाज के तौर पर भी पहचानेगी, जो जरूरत के हिसाब से कप्तान की उम्मीदों पर हमेशा खरा उतरा। आपकी फील्डिंग शानदार रही थी। इस दौर के कुछ बेस्ट अंतरराष्ट्रीय कैचों पर आपके निशान नजर आते हैं। आपने जितने भी रन बचाए उनका हिसाब लगाने में तो कई दिन लग जाएंगे।

पढ़ें :- TRP फर्जीवाड़ा: क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट कार्रवाई में जुटी, रिपब्लिक चैनल के मालिक लटकी गिरफ्तारी की तलवार

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...