शराबी पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, सातवीं बार हुई थी शादी

murder
यूपी: संभल में पुजारी और उसके बेटे की हत्या, मंदिर परिसर में मिले शव

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के बालाघाट से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी और इसके बाद वह खुद फांसी के फंदे पर झूल गया। दोनों के बीच झगड़ा दारू पीने के बाद हुआ यह घटना बालाघाट के बिरसा की है। यहां 55 वर्षीय लोकराम ने 50 वर्षीय अपनी पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद उसने खुद भी फांसी लगा ली। दंपति की दस साल पहले शादी हुई थी। पत्नी की यह सातवीं और पति लोकराम की यह दूसरी शादी थी।

After Drinking Alcohol Seventh Husband Killed Wife And Hanged Himself In Balaghat :

इस मामले का खुलासा तब हुआ जब गुरुवार की दोपहर से ही मोहल्ले के लोगों ने दोनों को नहीं देखा। अगले दिन सुबह पड़ोस के गांव से मृतक के बड़े बेटे को बुलवाकर घर का दरवाजा खुलवाया गया। पहले कमरे में उसकी मां की जमीन पर पड़ी लाश दिखी जबकि दूसरे कमरे में पिता अपने ही गमछे से लटका हुआ दिखा।

बेटे रामकिशोर चौधरी ने मामले की सूचना पुलिस को दी। शुरुआती जांच के दौरान पता चला कि पति ने पत्नी की हत्या कर खुद को फांसी लगा ली। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बेटे ने बताया कि उसके पिता की यह दूसरी शादी थी, जबकि मृतिका की यह सातवीं शादी थी। दोनों दस साल से साथ थे और फिलहाल घर से अलग बिरसा में रह रहे थे।

बिरसा के थाना प्रभारी रविकांत डहेरिया ने बताया पुलिस को सूचना मिली कि मरारीटोला के एक घर में पति-पत्नी का शव पड़ा है। पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर देखा तो महिला का शव जमीन पर पड़ा था और घर के अन्य कमरे में मृतक का शव फांसी पर लटका था।

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के बालाघाट से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी और इसके बाद वह खुद फांसी के फंदे पर झूल गया। दोनों के बीच झगड़ा दारू पीने के बाद हुआ यह घटना बालाघाट के बिरसा की है। यहां 55 वर्षीय लोकराम ने 50 वर्षीय अपनी पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद उसने खुद भी फांसी लगा ली। दंपति की दस साल पहले शादी हुई थी। पत्नी की यह सातवीं और पति लोकराम की यह दूसरी शादी थी। इस मामले का खुलासा तब हुआ जब गुरुवार की दोपहर से ही मोहल्ले के लोगों ने दोनों को नहीं देखा। अगले दिन सुबह पड़ोस के गांव से मृतक के बड़े बेटे को बुलवाकर घर का दरवाजा खुलवाया गया। पहले कमरे में उसकी मां की जमीन पर पड़ी लाश दिखी जबकि दूसरे कमरे में पिता अपने ही गमछे से लटका हुआ दिखा। बेटे रामकिशोर चौधरी ने मामले की सूचना पुलिस को दी। शुरुआती जांच के दौरान पता चला कि पति ने पत्नी की हत्या कर खुद को फांसी लगा ली। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है। बेटे ने बताया कि उसके पिता की यह दूसरी शादी थी, जबकि मृतिका की यह सातवीं शादी थी। दोनों दस साल से साथ थे और फिलहाल घर से अलग बिरसा में रह रहे थे। बिरसा के थाना प्रभारी रविकांत डहेरिया ने बताया पुलिस को सूचना मिली कि मरारीटोला के एक घर में पति-पत्नी का शव पड़ा है। पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर देखा तो महिला का शव जमीन पर पड़ा था और घर के अन्य कमरे में मृतक का शव फांसी पर लटका था।