परिवार परामर्श केंद्र से निकलते ही बीच सड़क पर शुरू कर दी पत्नी की पिटाई

hardoi husband beats wife
परिवार परामर्श केंद्र से निकलते ही बीच सड़क पर शुरू कर दी पत्नी की पिटाई

हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में काफी दिनों से पति-पत्नी में चल रहे मामले को सुलझाने के लिए पुलिस ने उन्हें परिवार परामर्श केंद्र में बुलाया। वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने दोनों को समझाया जिसके बाद दोनों साथ में रहने को राजी हो गए। वो साथ में पुलिस लाइन से बहार निकले और गेट पर ही उनमे किसी बात को लेकर कहासुनी होने लगी। बात इतनी बढ़ गई की नौबत मारपीट की आ गई। देखते ही देखते दोनों में बीच सड़क पर मारपीट होने लगी। राहगीरों ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो वो उनसे भी भिड़ गए।

After Family Counselling Annoyed Husband Beats Wife On Roadside :

मारपीट के दौरान पति ने पत्नी के पेट पर लात मार दी जिससे वो बेहोश होकर वही गिर पड़ी। इसकी भनक पुलिस लाइन मौजूद पुलिसकर्मियों को मिली तो वो बाहर आए और पत्नी को पीट रहे शख्स को हिरासत में लेने साथ ही गंभीर रूप से घायल महिला को अस्पताल पहुंचाया।

हरपालपुर थाना क्षेत्र के सतौथा गांव में रामप्रकाश प्रकाश अपने परिवार के साथ रहते है। उन्होंने चार साल पहले अपनी बेटी शिवानी की शादी सुरसा थानाक्षेत्र के सेमरा चौराहे पर रहने वाले शैलेंद्र के साथ की थी। राम प्रकाश के मुताबिक कुछ दिन तक तो सब कुछ ठीक रहा लेकिन इसके बाद शैलेन्द्र ने दहेज़ की मांग को लेकर प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। जिससे पति-पत्नी में विवाद होने लगा। पति की हरकतों से आजिज शिवानी बीते एक वर्ष से अपने मायके में रह रही थी।

पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस से भी की थी। बताया जाता है कि रविवार को पुलिस लाइन आयोजित परिवार परामर्श केंद्र में दोनों अपना मामला सुलझाने आए थे। वहां से निकलने के बाद शैलेन्द्र और शिवानी पुलिस लाइन गेट पर पहुंचे ही थे कि उन लोगो में फिर किसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया। मामूली कहासुनी से शुरू हुआ ये विवाद मारपीट तक पहुंच गया। मारपीट होती देख राहगीरों ने शैलेन्द्र को रोकने का प्रयास किया तो वो उनसे भिड़ गया।

इसी दौरान शैलेन्द्र ने शिवानी के पेट में जोर से लात मार दी, जिससे वो बेहोश होकर गिर पड़ी। वहां मौजूद लोगो ने इसकी सूचना पुलिस को दी तो मौके पर पहुंची और शैलेन्द्र को हिरासत में ले लिया। फिलहाल अब पलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में काफी दिनों से पति-पत्नी में चल रहे मामले को सुलझाने के लिए पुलिस ने उन्हें परिवार परामर्श केंद्र में बुलाया। वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने दोनों को समझाया जिसके बाद दोनों साथ में रहने को राजी हो गए। वो साथ में पुलिस लाइन से बहार निकले और गेट पर ही उनमे किसी बात को लेकर कहासुनी होने लगी। बात इतनी बढ़ गई की नौबत मारपीट की आ गई। देखते ही देखते दोनों में बीच सड़क पर मारपीट होने लगी। राहगीरों ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो वो उनसे भी भिड़ गए।मारपीट के दौरान पति ने पत्नी के पेट पर लात मार दी जिससे वो बेहोश होकर वही गिर पड़ी। इसकी भनक पुलिस लाइन मौजूद पुलिसकर्मियों को मिली तो वो बाहर आए और पत्नी को पीट रहे शख्स को हिरासत में लेने साथ ही गंभीर रूप से घायल महिला को अस्पताल पहुंचाया।हरपालपुर थाना क्षेत्र के सतौथा गांव में रामप्रकाश प्रकाश अपने परिवार के साथ रहते है। उन्होंने चार साल पहले अपनी बेटी शिवानी की शादी सुरसा थानाक्षेत्र के सेमरा चौराहे पर रहने वाले शैलेंद्र के साथ की थी। राम प्रकाश के मुताबिक कुछ दिन तक तो सब कुछ ठीक रहा लेकिन इसके बाद शैलेन्द्र ने दहेज़ की मांग को लेकर प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। जिससे पति-पत्नी में विवाद होने लगा। पति की हरकतों से आजिज शिवानी बीते एक वर्ष से अपने मायके में रह रही थी।पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस से भी की थी। बताया जाता है कि रविवार को पुलिस लाइन आयोजित परिवार परामर्श केंद्र में दोनों अपना मामला सुलझाने आए थे। वहां से निकलने के बाद शैलेन्द्र और शिवानी पुलिस लाइन गेट पर पहुंचे ही थे कि उन लोगो में फिर किसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया। मामूली कहासुनी से शुरू हुआ ये विवाद मारपीट तक पहुंच गया। मारपीट होती देख राहगीरों ने शैलेन्द्र को रोकने का प्रयास किया तो वो उनसे भिड़ गया।इसी दौरान शैलेन्द्र ने शिवानी के पेट में जोर से लात मार दी, जिससे वो बेहोश होकर गिर पड़ी। वहां मौजूद लोगो ने इसकी सूचना पुलिस को दी तो मौके पर पहुंची और शैलेन्द्र को हिरासत में ले लिया। फिलहाल अब पलिस मामले की छानबीन में जुटी है।