फूलों की खुशबू के बाद शुद्ध दूध बेंचने निकले सीएम शिवराज के बेटे कार्तिकेय

फूलों की खुशबू के बाद शुद्ध दूध बेंचने निकले सीएम शिवराज का बेटा कार्तिकेय

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की सड़कों पर इन दिनों सुधामृत ब्रांड के बोतल बंद दूध की मार्केटिंग के लिए विशालकाय होर्डिंग्स लगे हुए हैं। यह कंपनी शहर के अलग अलग इलाकों में जाकर अपने दूध के सैंपल मुफ्त में दे रही है। प्रतिदिन 800 घरों में सुधामृत दूध के सैंपल पहुंच रहे हैं। बताया जा रहा है यह दूध मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय की डेयरी का है, जो भोपालवासियों को शुद्धता की गारंटी के साथ दूध पिलाने की तैयारी कर रहे हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक कार्तिकेय का यह दूसरा बिजनेस स्टार्टअप है। इससे पूर्व ​कार्तिकेय ने भोपाल में फ्लोरिस्ट शॉप खोली थी। अब वह दुग्ध उत्पादन के कारोबार में अपने किस्मत आजमाने जा रहे हैं। जिसके लिए उन्होंने अपना डेरी फार्म भी बनाया है।

{ यह भी पढ़ें:- नए साल के जश्न में देह व्यापार का पर्दाफाश, चार दोस्तों ने बुलाई कॉल गर्ल }

sudhamrit milk by sunder dairy

अब देखने वाली बात यह होगी कि ​राजनीति में नए प्रयोग करने की आदी मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के बेटे कार्तिकेय बतौर बिजनेसमैन अपने दूसरे प्रयास में कितने सफल होते हैं। अगर शिवराज सिंह चौहान के राजनीतिक प्रयोगों की बात की जाए तो वह अपने हथकंड़ों की बदौलत ही भाजपा में पीएम नरेन्द्र मोदी के बाद सबसे सफल मुख्यमंत्री के रूप में पहचान रखते हैं। बतौर मुख्यमंत्री अपने तीसरे कार्यकाल को पूरा करने जा रहे शिवराज सिंह और उनके कारोबारी बेटे के लिए आने वाला साल कैसा रहता है यह तो समय ही बताएगा।

दादी के नाम पर रखा डेयरी का नाम

{ यह भी पढ़ें:- 160 किलोमीटर तक गलत ट्रैक पर दौड़ी ट्रेन, यात्रियों के हंगामे पर रेलवे ने सुधारी गलती }

कार्तिकेय ने अपने दुग्ध व्यापार को करने के लिए शुरू की डेयरी का नाम सुन्दर डेयरी रखा है। बताया जा रहा है कि शिवराज सिंह चौहान की मां का नाम सुंदर था। उन्हीं के नाम पर कार्तिकेय ने अपनी डेयरी का नाम सुंदर डेयरी रखा है।

Loading...