1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. क्रिस गेल का विकेट प्राप्त करते ही बॉलर बना बंदर, देखें कैसे मनाई खुशी Video Viral

क्रिस गेल का विकेट प्राप्त करते ही बॉलर बना बंदर, देखें कैसे मनाई खुशी Video Viral

सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियटस ने क्रिस गेल और एविन लुईस की तूफानी पारियों की बदौलत कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) 2021 के फाइनल में जगह बनाई। पैट्रियटस ने गयाना अमेजनन वॉरियर्स को सेमीफाइनल में 7 विकेट से हराया। मैच के दौरान एक अनोखा नजारा देखने को मिला।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियटस ने क्रिस गेल और एविन लुईस की तूफानी पारियों की बदौलत कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) 2021 के फाइनल में जगह बनाई। पैट्रियटस ने गयाना अमेजनन वॉरियर्स को सेमीफाइनल में 7 विकेट से हराया। मैच के दौरान एक अनोखा नजारा देखने को मिला। अमेजनन वॉरियर्स के केविन सिंक्लेयर ने विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल(GYLE) का विकेट लेने के बाद अनूठे अंदाज में इसका जश्न मनाया।

पढ़ें :- CPL 2021: जब क्रिकेट मैदान पर एक खिलाड़ी ने दूसरे ​टीम के प्लेयर ब्रावो ​पर ताना बल्ला, Video वायरल
Jai Ho India App Panchang

गेल को आउट करने के बाद केविन सिंक्लेयर ने किसी जिमनास्ट की तरह समरसॉल्ट लगाए। उनके इस अंदाज को देखकर हर कोई हैरान हो गया। सिंक्लेयर ने गेल का विकेट लेने के बाद दो समरसॉल्ट मारा। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया(MEDIA) में काफी वायरल हो रहा है। केविन सिंक्लेयर को इससे पहले भी विकेट(WICKET) लेने के बाद इस तरह जश्न मनाते हुए देखा गया है। गेल ने 27 गेंदों में 42 रनों की तूफानी पारी खेली।

पढ़ें :- CPL 2021: इस धाकड़ क्रिकेटर ने जड़ा छक्का और टूट गया ड्रेसिंग रूम का शिशा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...