1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. गोलगप्पे के बाद इमारती-जलेबी की मशीन ने चखाया सोशल डिस्टेन्सिग के संग स्वाद मजा, वायरल हो रहा video

गोलगप्पे के बाद इमारती-जलेबी की मशीन ने चखाया सोशल डिस्टेन्सिग के संग स्वाद मजा, वायरल हो रहा video

After Golgapp Tim Jalebis Machine Tasted Fun With Social Distancing Becoming Viral Video

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफ़ोम हैं जो किसी को भी रातों रात नेम और फेम दिला सकता है। अगर आप खाने के शौकीन हैं तो आज हम आपको एक खास वीडियो दिखाने जा रहें हैं जिसे देख आपका चेहरा चमक उठेगा। शायद अपने कुछ दिन पहले सोशल डिस्टेन्सिंग के चलते गोलगप्पे की मशीन देखी होगी लेकिन आज हम आपको एक ऐसा दिखाने जा रहें हैं जिसमे आपके खाने के शौक को 4 गुना बढ़ा देगा।

पढ़ें :- जब शख्स को सड़क पर घूमता दिखा Black Panther, VIDEO बनाते हुए करने लगा...

दरअसल, अब  जलेबी/इमरती बनाने वाली मशीन ने तहलका मचा रखा है, आपको बता दें, इस मशीन का एक वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है और सभी इस वीडियो को बड़ा पसंद कर रहें हैं। वैसे आप देख सकते हैं इस वीडियो को ट्विटर यूजर @bhushan_gyan ने 17 अक्टूबर को शेयर किया है और इसे सभी पसंद कर रहें हैं।

यह वीडियो इस समय तेजी से चर्चाओं में छाया हुआ है और जो भी इस वीडियो को देख रहा है वह तेजी से इसे वायरल कर रहा है। वैसे इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक करीब चार सौ व्यूज और 90 लाइक्स मिल चुके हैं।

लेफ्टिनेंट जनरल भाषा मे शेयर किया गया video

वैसे इस वीडियो को लेफ्टिनेंट जनरल ज्ञान भूषण के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है और आपको हम यह भी बता दें कि यह मशीन जुगाड़ से भी बहुत आगे है। इस वीडियो के अलावा एक अन्य वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में आप साफ़ साफ़ देख सकते हैं कि पानीपुरी वाले ग्राहक को गोलगप्पे से भरी प्लेट देता है और उनसे कहता है कि ‘आप इस मशीन के जरिए पानीपुरी में अपना पसंदीदा पानी भर लें।’ वैसे इस समय ग्राहक को यह मशीन काफी पसंद आई, क्योंकि जिस फ्लेवर का पानी आपको चाहिए, उसे लेने के लिए बस आपको उसके नीचे गोलगप्पे को ले जाना होता है।

 

पढ़ें :- शौक के चलते शख्स अपना कर लिया बुरा हाल, 453 पियर्सिंग करा बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...