इस बात को सुनकर सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स के फैन्स का दिल टूट सकता है, जाने क्या है पूरा मामला

britiney spears
इस बात को सुनकर सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स के फैन्स का दिल टूट सकता है, जाने क्या है पूरा मामला

मुंबई। अपनी सिंगिग से सबका दिल जीतने वाली हॉलीवुड सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स के फैन्स के लिए एक बुरी खबर है। ब्रिटनी स्पीयर्स को लेकर संभावना जताई जा रही है कि वो अब कभी परफॉर्म नहीं कर सकती। इसका कारण उनकी बीमारी बताई जा रही है। वहीं, ब्रिटनी स्पीयर्स के मैनेजर लैरी रुडोल्फ ने कहा कि ‘मैं आधी से ज्यादा जिंदगी उनके साथ रहा हूं, मैं उन्हें अपनी बेटी की तरह मानता हूं। ये मेरे लिए बहुत ही भावनात्मक समय है। मैं चाहता हूं वो अपने लिए एक खुशहाल और शांति से भरी जगह ढूंढ़े। अब ये केवल उनके करियर की बात नहीं है, बल्कि अब उनकी जिंदगी की भी बात है।’ उनकी इस बात से ब्रिटनी स्पीयर्स के फैन का दिल टूट सकता है।

After Hearing This Singer Britney Spearss Heart May Break The Heart Read The Whole Story :

बताया जा रहा है कि ब्रिटनी स्पीयर्स डिप्रेशन की बीमारी से जूझ रही हैं। उनके मैनेजर लेरी रुडोल्फ का कहना है कि ब्रिटनी स्पीयर्स का इन दिनों साइकोलॉजिकल इवेलुएशन चल रहा है उनका सारा फोकस अपनी बीमारी को ठीक करना है। इसके लिए वो पूरी कोशिश भी कर रहीं हैं। ब्रिटनी स्पीयर्स को लेकर उम्मीदें जताई जा रही हैं कि ब्रिटनी जल्द ही डिप्रेशन को मात देकर वापसी कर सकती हैं।

बात करें ब्रिटनी स्पीयर्स के करियर की तो उनका पहला एलबम ‘Baby…One More Time’ 1999 में रिलीज हुआ था। अपनी पहली एलबम से ही ब्रिटनी ने पॉप सिंगिंग की दुनिया में एक मुकाम हासिल कर लिया था। मगर लंबे समय से डिप्रेशन के चलते की उनकी कोई एलबम रिलीज नहीं हो पायी है।

मुंबई। अपनी सिंगिग से सबका दिल जीतने वाली हॉलीवुड सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स के फैन्स के लिए एक बुरी खबर है। ब्रिटनी स्पीयर्स को लेकर संभावना जताई जा रही है कि वो अब कभी परफॉर्म नहीं कर सकती। इसका कारण उनकी बीमारी बताई जा रही है। वहीं, ब्रिटनी स्पीयर्स के मैनेजर लैरी रुडोल्फ ने कहा कि 'मैं आधी से ज्यादा जिंदगी उनके साथ रहा हूं, मैं उन्हें अपनी बेटी की तरह मानता हूं। ये मेरे लिए बहुत ही भावनात्मक समय है। मैं चाहता हूं वो अपने लिए एक खुशहाल और शांति से भरी जगह ढूंढ़े। अब ये केवल उनके करियर की बात नहीं है, बल्कि अब उनकी जिंदगी की भी बात है।' उनकी इस बात से ब्रिटनी स्पीयर्स के फैन का दिल टूट सकता है। बताया जा रहा है कि ब्रिटनी स्पीयर्स डिप्रेशन की बीमारी से जूझ रही हैं। उनके मैनेजर लेरी रुडोल्फ का कहना है कि ब्रिटनी स्पीयर्स का इन दिनों साइकोलॉजिकल इवेलुएशन चल रहा है उनका सारा फोकस अपनी बीमारी को ठीक करना है। इसके लिए वो पूरी कोशिश भी कर रहीं हैं। ब्रिटनी स्पीयर्स को लेकर उम्मीदें जताई जा रही हैं कि ब्रिटनी जल्द ही डिप्रेशन को मात देकर वापसी कर सकती हैं। बात करें ब्रिटनी स्पीयर्स के करियर की तो उनका पहला एलबम 'Baby...One More Time' 1999 में रिलीज हुआ था। अपनी पहली एलबम से ही ब्रिटनी ने पॉप सिंगिंग की दुनिया में एक मुकाम हासिल कर लिया था। मगर लंबे समय से डिप्रेशन के चलते की उनकी कोई एलबम रिलीज नहीं हो पायी है। [embed]https://www.youtube.com/watch?v=p-tSLdo-QiA[/embed]