हिमेश रेशमिया के बाद अब रानू मंडल ने उदित नारायण के साथ गाया गाना

ranu mandal
हिमेश रेशमिया के बाद अब रानू मंडल ने उदित नारायण के साथ गाया गाना

नई दिल्ली। रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वालीं रानू मंडल सोशल मीडिया स्टार बन चुकी हैं। रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया की फिल्म के लिए गाने भी गाए हैं। अब रानू ने बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर उदित नारायण के साथ गाना गाया है। हालांकि दोनों के साथ हिमेश ने भी इसमें अपनी आवाज दी है।

After Himesh Reshammiya Ranu Mandal Now Sings A Song With Udit Narayan :

वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए हिमेश ने लिखा कि मुझे मेरे क्रिएटिव स्वभाव ने बोला है कि अपनी आने वाली फिल्म हैप्पी एंड हार्डी के अगले क्लासिकल रोमांटिक सांग कह रही हैं नज़दीकियां के लिए, मुझे सबसे टैलेंटेड और लेजेंडरी सिंगर को लेना चाहिए, फीचरिंग उदित नारायण, रानू मंडल, हिमेश रेशमिया और पायल देव, म्यूजिक इंडस्ट्री का ये खास दिन लता मंगेश्कर जी के जन्मदिन पर’।

आपको बता दें कि नेशनल अवॉर्ड विजेता बंगाली अभिनेत्री सुदीप्ता चक्रवर्ती को रानू मंडल की बायोपिक में मुख्य किरदार निभाने के लिए प्रस्ताव मिला है। बायोपिक की पुष्टि करते हुए सुदीप्ता ने बताया, हां, मुझे फिल्म की पेशकश की गई है।

फिल्मकार हृषिकेश मंडल ‘प्लेटफार्म सिंगर रानू मंडल’ नामक फिल्म का निर्देशन करने के लिए तैयार हैं, जो गायिका के पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन से बॉलीवुड तक के सफर को दिखाएंगे। हृषिकेश ने कहा, ‘सुदीप्ता चक्रवर्ती से भूमिका के लिए संपर्क किया गया है, लेकिन उन्हें अभी तक अपनी रजामंदी नहीं जताई है। मुझे लगता है कि अगर कोई चरित्र को जीवंत कर सकता है तो वह सुदीप्ता दी हैं। वह एक शानदार अभिनेत्री हैं।’

फिल्मकार का मानना है कि सड़क किनारे गाना गाने से लेकर इंटरनेट सेंसेशन बनीं रानू मंडल बायोपिक की हकदार हैं और यह समय बिल्कुल उपयुक्त है बायोपिक बनाने के लिए क्योंकि लोग उनके बारे में जानना चाहते हैं। हृषिकेश ने कहा, ‘लोग रानू मंडल के जीवन के बारे में जानने के लिए उत्सुक हैं।

नई दिल्ली। रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वालीं रानू मंडल सोशल मीडिया स्टार बन चुकी हैं। रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया की फिल्म के लिए गाने भी गाए हैं। अब रानू ने बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर उदित नारायण के साथ गाना गाया है। हालांकि दोनों के साथ हिमेश ने भी इसमें अपनी आवाज दी है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए हिमेश ने लिखा कि मुझे मेरे क्रिएटिव स्वभाव ने बोला है कि अपनी आने वाली फिल्म हैप्पी एंड हार्डी के अगले क्लासिकल रोमांटिक सांग कह रही हैं नज़दीकियां के लिए, मुझे सबसे टैलेंटेड और लेजेंडरी सिंगर को लेना चाहिए, फीचरिंग उदित नारायण, रानू मंडल, हिमेश रेशमिया और पायल देव, म्यूजिक इंडस्ट्री का ये खास दिन लता मंगेश्कर जी के जन्मदिन पर'। आपको बता दें कि नेशनल अवॉर्ड विजेता बंगाली अभिनेत्री सुदीप्ता चक्रवर्ती को रानू मंडल की बायोपिक में मुख्य किरदार निभाने के लिए प्रस्ताव मिला है। बायोपिक की पुष्टि करते हुए सुदीप्ता ने बताया, हां, मुझे फिल्म की पेशकश की गई है। फिल्मकार हृषिकेश मंडल 'प्लेटफार्म सिंगर रानू मंडल' नामक फिल्म का निर्देशन करने के लिए तैयार हैं, जो गायिका के पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन से बॉलीवुड तक के सफर को दिखाएंगे। हृषिकेश ने कहा, 'सुदीप्ता चक्रवर्ती से भूमिका के लिए संपर्क किया गया है, लेकिन उन्हें अभी तक अपनी रजामंदी नहीं जताई है। मुझे लगता है कि अगर कोई चरित्र को जीवंत कर सकता है तो वह सुदीप्ता दी हैं। वह एक शानदार अभिनेत्री हैं।' फिल्मकार का मानना है कि सड़क किनारे गाना गाने से लेकर इंटरनेट सेंसेशन बनीं रानू मंडल बायोपिक की हकदार हैं और यह समय बिल्कुल उपयुक्त है बायोपिक बनाने के लिए क्योंकि लोग उनके बारे में जानना चाहते हैं। हृषिकेश ने कहा, 'लोग रानू मंडल के जीवन के बारे में जानने के लिए उत्सुक हैं।