कश्मीर: सीजफायर समाप्त होते ही सेना ने मार गिराए चार आतंकी

4 killed in kashmir
कश्मीर: सीजफायर समाप्त होते ही सेना ने मार गिराए चार आतंकी

नई दिल्ली। केन्द्र सरकार के सीजफायर समाप्त करने के आदेश के तुरन्त बाद सेना ने कश्मीर में चार आतंकवादियों को मार गिराया। यहां दक्षिण कश्मीर के कुलगाम में एक अज्ञात बंदूकधारी ने 45 साल के एक शख्स को गोली मार दी। वहीं दूसरी तरफ बांदीपोरा में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के दौरान चार आतंकियों को ढेर कर दिया है।

केंद्र सरकार के फैसले के दिन से ही सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन ऑल आउट की शुरुआत कर दी। सेना को को खुफिया सूत्रों से पता चला कि बांदीपोरा में चार आतंकी छिपे हुए हैं, जिसके बाद सेना ने वहां सर्च आपरेशन चलाया और वहां छिपे चार आतं​कवादियों को मार गिराया।

{ यह भी पढ़ें:- एलओसी पर घुसपैठ कर रहे तीन आतंकियों को सेना ने मार गिराया }

कुलगाम के एसपी हरमीत सिंह ने बताया कि सेना द्वारा घेराबंदी करने के बाद आतंकी कुलगाम जिले के केलम में इकबाल क्वैक के घर में घुस गए और गोलीबारी करने लगे। क्वैक उपभोक्ता मामलों और सार्वजनिक वितरण विभाग में कर्मचारी था। उन्होने बताया कि आतंकियों ने क्वैक को ही अपना निशाना क्यो बनाया, पुलिस इस बारे में पड़ताल कर रही है। बता दें कि कश्मीर में पिछले एक सप्ताह के दौरान ये 12वीं हत्या है।

आपको बता दें कि केंद्र सरकार ने 17 मई को सरकार ने आदेश दिया था कि रमजान के दौरान जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बल आतंकवादियों के खिलाफ अभियान नहीं चलाएंगे। सरकार के इस फैसले का मुख्यमंत्री ने स्वागत किया था। अधिकारियों के अनुसार, 17 अप्रैल से 17 मई के बीच 18 आतंकी घटनाएं हुई थी जबकि रमजान के पाक महीने में यह आंकड़ा बढ़कर 50 पार चला गया।

{ यह भी पढ़ें:- कश्मीर : घाटी में आतंकिया ने सीआरपीएफ कैम्प को बनाया निशाना, दो जवान शहीद }

नई दिल्ली। केन्द्र सरकार के सीजफायर समाप्त करने के आदेश के तुरन्त बाद सेना ने कश्मीर में चार आतंकवादियों को मार गिराया। यहां दक्षिण कश्मीर के कुलगाम में एक अज्ञात बंदूकधारी ने 45 साल के एक शख्स को गोली मार दी। वहीं दूसरी तरफ बांदीपोरा में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के दौरान चार आतंकियों को ढेर कर दिया है। केंद्र सरकार के फैसले के दिन से ही सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन ऑल आउट की शुरुआत कर दी। सेना को को खुफिया सूत्रों…
Loading...