Hyundai NIOS के बाद अब ये कार लॉन्च होने को तैयार, जाने क्या होगा खास

hyundai
Hyundai NIOS के बाद अब ये कार लॉन्च होने को तैयार, जाने क्या होगा खास

नई दिल्ली। कार निर्माता दिग्गज कंपनी Hyundai ने भारत में अपनी Grand i10 का Nios वेरिएंट लॉन्च करने के बाद अब जर्मनी में चल रहे फ्रैंकफर्ट मोटर शो 2019 में नई i10 का N लाइन वेरिएंट पेश किया है। दिखने में यह काफी स्पोर्टी लगती है और इसमें नए बंपर्स और ग्लॉसी ब्लैक में एक नई ग्रिल फिनिश दी है। इसके अलावा इसमें तीन पीस LED DRLs दिए गए हैं। नए N ट्रिम में 16-इंच के एलॉय व्हील्स दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें स्पोर्टी रियर स्पॉयलर और रेड कलर में स्किड प्लेट्स दी गई हैं।

After Hyundai Nios Now This Car Is Ready To Be Launched What Will Be Special :

दरअसल, नई हुंडई i10 N में 1.2 लीटर, फोर-सिलेंडर इंजन दिया गया है जो 82 bhp की पावर और 112 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यही समान इंजन इंटरनेशल मार्केट में i10 और भारत में Grand i10 Nios में दिया गया है। हालांकि, ग्राहकों के पास इसका 1.0 लीटर, थ्री-सिलेंडर टर्बो चार्ज्ड इंजन का विकल्प भी मिलेगा जो 98bhp की पावर और 172 Nm का टॉर्क जनरेट करता है।

बता दें, इसके इंटीरियर में अपहोलस्ट्री पर रेड हाइलाइट्स और सीटों पर रेड स्टिचिंग दी गई हैं। इसके अलावा इसमें स्पोर्ट पेडल्स, एयर-कॉन वेंट्स पर रेड हाईलाइट्स और स्पोर्ट सीटें दी गई हैं। इसके अलावा कार के अंदर काफी सारे N बैज भी दिए गए हैं, ताकि यह रेगुलर i10 से हटकर लगे। हुंडई i10 N को यूरोप में अगले साल तक बिक्री के लिए उतारा जाएगा और भारत में भी इसके आने की संभावना है।

नई दिल्ली। कार निर्माता दिग्गज कंपनी Hyundai ने भारत में अपनी Grand i10 का Nios वेरिएंट लॉन्च करने के बाद अब जर्मनी में चल रहे फ्रैंकफर्ट मोटर शो 2019 में नई i10 का N लाइन वेरिएंट पेश किया है। दिखने में यह काफी स्पोर्टी लगती है और इसमें नए बंपर्स और ग्लॉसी ब्लैक में एक नई ग्रिल फिनिश दी है। इसके अलावा इसमें तीन पीस LED DRLs दिए गए हैं। नए N ट्रिम में 16-इंच के एलॉय व्हील्स दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें स्पोर्टी रियर स्पॉयलर और रेड कलर में स्किड प्लेट्स दी गई हैं। दरअसल, नई हुंडई i10 N में 1.2 लीटर, फोर-सिलेंडर इंजन दिया गया है जो 82 bhp की पावर और 112 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यही समान इंजन इंटरनेशल मार्केट में i10 और भारत में Grand i10 Nios में दिया गया है। हालांकि, ग्राहकों के पास इसका 1.0 लीटर, थ्री-सिलेंडर टर्बो चार्ज्ड इंजन का विकल्प भी मिलेगा जो 98bhp की पावर और 172 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। बता दें, इसके इंटीरियर में अपहोलस्ट्री पर रेड हाइलाइट्स और सीटों पर रेड स्टिचिंग दी गई हैं। इसके अलावा इसमें स्पोर्ट पेडल्स, एयर-कॉन वेंट्स पर रेड हाईलाइट्स और स्पोर्ट सीटें दी गई हैं। इसके अलावा कार के अंदर काफी सारे N बैज भी दिए गए हैं, ताकि यह रेगुलर i10 से हटकर लगे। हुंडई i10 N को यूरोप में अगले साल तक बिक्री के लिए उतारा जाएगा और भारत में भी इसके आने की संभावना है।