1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Income tax raid के बाद Sonu sood बोले- मेरे सपने बड़े हैं, अब यहां खोलेंगे अस्पताल

Income tax raid के बाद Sonu sood बोले- मेरे सपने बड़े हैं, अब यहां खोलेंगे अस्पताल

बॉलीवुड हीरो और आम जनता के मसीहा सोनू सूद (Sonu sood) पर इन दिनों आयकर विभाग (Income tax department) की छापेमारी की वजह से इन दिनो सोशल मीडिया (Social media) पर सुर्खियों में हैं। बीते दिनों आईटी टीम (IT Team) ने सोनू सूद (Sonu sood) के 6 ठिकानों पर छापा मारा था।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड हीरो और आम जनता के मसीहा सोनू सूद (Sonu sood) पर इन दिनों आयकर विभाग (Income tax department) की छापेमारी की वजह से इन दिनो सोशल मीडिया (Social media) पर सुर्खियों में हैं। बीते दिनों आईटी टीम (IT Team) ने सोनू सूद (Sonu sood) के 6 ठिकानों पर छापा मारा था।

पढ़ें :- Student MMS Leak Case में सोनू सूद का बड़ा बयान, कहा- बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है...

जिसके बाद आईटी विभाग ने सोनू सूद (Sonu sood) पर 20 करोड़ रुपये (20 crores) से अधिक की टैक्स चोरी का आरोप लगाया। अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सोनू सूद (Sonu sood)  ने आईटी रेड और हैदराबाद में अस्पताल खोलने की योजना पर बात की। उन्होंने कहा कि उनके सपने बड़े हैं और वह एक मिशन पर हैं।

सोनू सूद ने कही बड़ी बात

सोनू सूद ने कहा, किसी भी फाउंडेशन को जो फंड मिलता है, उसके पास फंड का उपयोग करने के लिए एक साल की समय सीमा होती है। यदि फंड का उपयोग नहीं होता है, तो आप इसे एक और वर्ष के लिए बढ़ा सकते हैं। मैंने कुछ महीने पहले ही इस फाउंडेशन को लिस्टेड किया था, कोरोना की दूसरी लहर के करीब।


उन्होंने कहा, पहली लहर के दौरान, जब मैंने प्रवासियों की मदद करना शुरू किया, तो मेरे पास ऐसे लोग थे जिन्होंने प्रवासियों के लिए बस बुक करने की पेशकश की थी। हम तब पैसे इकट्ठा नहीं कर रहे थे। मैंने पिछले चार-पांच महीनों में पैसे जमा करना शुरू किया। नियमों के अनुसार, मेरे पास इन फंडों का इस्तेमाल करने के लिए सात महीने से ज्यादा का समय है।


सोनू सूद ने कहा कि मैं लोगों की मेहनत की कमाई को बर्बाद नहीं करने जा रहा हूं। मैं जो ब्रांड एंडोर्समेंट से कमाता हूं उसका 25 प्रतिशत और कभी-कभी 100 प्रतिशत सीधे मेरे फाउंडेशन को जाता है। अगर ब्रांड पैसे दान करता है, तो मैं उनका मुफ्त में विज्ञापन करता हूं। फाउंडेशन में फंड भी मेरे व्यक्तिगत फंड हैं, जो मैंने दान किए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)


वहीं हैदराबाद में अस्पताल खोलने की योजना के बारे में बताते हुए सोनू सूद ने कहा, जितने लोग हमारे पास मदद के लिए आए उनमें से कई के इलाज हैदाराबाद में हुआ। हैदराबाद के कुछ अस्पतालों का इंफ्रास्ट्रक्चर अलग स्तर पर है। आने वाले 50 सालों में योजना यह है कि अगर सोनू सूद रहे या न रहे, लेकिन इस चैरिटेबल अस्पताल के जरिए लोगों का मुफ्त इलाज होना चाहिए।

पढ़ें :- Sonu Nigam Birthday Special: जब विवादों के कारण सोनू को होना पड़ा था केशलेस, मौलाना ने की थी फटे जूतों की माला पहनने की घोषणा
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...