1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. भारत के बाद अब न्यूजीलैंड और इंग्लैंड भी होंगे पाकिस्तान के निशाने पर, जानें क्यों

भारत के बाद अब न्यूजीलैंड और इंग्लैंड भी होंगे पाकिस्तान के निशाने पर, जानें क्यों

न्यूजीलैंड के दौरा रद्द करने के बाद अब इंग्लैंड ने भी सुरक्षा कारणों को लेकर के पाकिस्तान के दौरे पर क्रिकेट खेलने जाने से मना कर दिया है। इस तरह से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को दोहरा झटका लगा है। इन दोनों देशों पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सदस्यों के साथ साथ पूर्व दिग्गज खिलाड़ी भी भड़के हुए हैं। इतना ही नहीं पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमीज राजा ने बताया है कि वो कैसे इन देशों को सबक सिखाएंगे।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। न्यूजीलैंड के दौरा रद्द करने के बाद अब इंग्लैंड ने भी सुरक्षा कारणों को लेकर के पाकिस्तान के दौरे पर क्रिकेट खेलने जाने से मना कर दिया है। इस तरह से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड(PCB) को दोहरा झटका लगा है। इन दोनों देशों पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सदस्यों के साथ साथ पूर्व दिग्गज खिलाड़ी भी भड़के हुए हैं। इतना ही नहीं पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष(PRESIDENT) रमीज राजा ने बताया है कि वो कैसे इन देशों को सबक सिखाएंगे।

पढ़ें :- रमीज राजा ने कहा, जब चाहे पाकिस्तान के क्रिकेट को बर्बाद कर सकते हैं भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

रमीज राजा ने इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) के सुरक्षा चिंताओं के कारण अक्टूबर में अपनी पुरुष और महिला टीमों के पाकिस्तान दौरे को रद करने को लेकर नाराजगी भी व्यक्त की है। पीसीबी ने मंगलवार को वीडिया रिलीज किया, जिसमें रमीज राजा ने कहा, “मैं इंग्लैंड के पाकिस्तान दौरे से हटने से निराश हूं, लेकिन इसकी उम्मीद थी, क्योंकि पश्चिम देश(WESTERN COUNTRY) एकजुट हो जाते हैं और एक दूसरे का समर्थन करते हैं।

पाकिस्तान टीम के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर और मौजूदा पीसीबी अध्यक्ष रमीज राजा ने ये भी बताया है कि पाकिस्तान न्यूजीलैंड और इंग्लैंड से कैसे बदला लेगा। पीसीबी के मुखिया का कहना है, “हम टी20 विश्व कप(WORLD CUP) में जाएंगे, जहां हमारे निशाने पर अब भारत के अलावा न्यूजीलैंड और इंग्लैंड भी होंगे। हम अपने को मजबूत करेंगे और इस मानसिकता के साथ उतरेंगे कि हमें हारना नहीं है, क्योंकि आपने हमारे साथ सही नहीं किया और हम इसका बदला मैदान(FIELD) में लेंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...