1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. एजाज खान से पूछताछ के बाद NCB ने एक्टर के घर पर की छापेमारी, कई प्रकार के ड्रग्स हुए बरामद

एजाज खान से पूछताछ के बाद NCB ने एक्टर के घर पर की छापेमारी, कई प्रकार के ड्रग्स हुए बरामद

एनसीबी और एजाज के वकील की दलीलें सुनने के बाद कोर्ट ने एजेंसी की मांग को मानते हुए एजाज की 3 दिन की कस्टडी की मंजूरी दे दी। जिसके बाद एजाज खान अब तीन दिन तक एनसीबी की कस्टडी में रहेंगे। एनसीबी को उम्मीद हैं कि अब कई और बड़ी हस्तियों ड्रग्स कनेक्शन का पर्दाफाश होगा। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग्स एंगल में कई बॉलीवुड कलाकारों से पूछताछ की गई थी। इस केस में रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने धार दबोचा था लेकिन अब रिया को रिहाई मिल चुकी है। मानो तबसे ही एनसीबी की पड़ताल में काफी तेजी आ गई। दरअसल, बीती रात  मुंबई एनसीबी ने अंधेरी के लोखंडवाला इलाके में एक टीवी एक्टर के घर पे छापेमारी की, इस छापेमारी में एनसीबी ने कई प्रकार के ड्रग्स भी बरामद किए हैं।

पढ़ें :- Tabu Birthday Special: इस एक्टर की वजह से 52 साल की तब्बू ने अब तक नहीं की शादी

आपको बता दें,  छापामारी करने पहुची एनसीबी की भनक लगने से कुछ मिनट पहले ही एक्टर अपने घर से फरार हो गया। ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया अभिनेता एजाज खान से पूछताछ के बाद ये छापेमारी की गई। एक्टर के साथ उस घर मे एक विदेशी महिला भी रहती थी वो भी फरार है। NCB दोनो एक्टर और विदेशी महिला की तलाश कर रही है।

दरअसल, एनसीबी ने कोर्ट में कहा था कि पिछले दिनों ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किए गए शादाब बटाटा और एजाज खान के बीच संबंध मिले हैं। एनसीबी ने कहा कि हमें व्हाट्सएप चैट्स मिले हैं, वाइस नॉट्स मिले हैं जिनसे इस बात की पुष्टि होती है कि ड्रग्स मामले में एजाज खान संलिप्त हैं।

एनसीबी ने कोर्ट में ये भी कहा कि वह दोनों को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करना चाहती हैं। वहीं ये भी कहा गया कि  एजाज एक प्रभावशाली व्यक्ति है और वे अपने रसूख का  इस्तेमाल गलत कामों के लिए कर रहे हैं। वहीं एजाज के वकील ने कोर्ट में कहा कि “एजाज के घर से कोई ड्रग्स नही मिली है। जो दवाइयां मिली हैं जब्त की गई हैं वे उनकी पत्नी की है।”

पढ़ें :- डेंगू से ठीक होते ही पूरे फॉर्म में नजर आए सलमान खान

वहीं एनसीबी और एजाज के वकील की दलीलें सुनने के बाद कोर्ट ने एजेंसी की मांग को मानते हुए एजाज की 3 दिन की कस्टडी की मंजूरी दे दी। जिसके बाद एजाज खान अब तीन दिन तक एनसीबी की कस्टडी में रहेंगे। एनसीबी को उम्मीद हैं कि अब कई और बड़ी हस्तियों ड्रग्स कनेक्शन का पर्दाफाश होगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...