जेएनयू के बाद जामिया में छात्रों ने शुरू किया प्रदर्शन, वीसी दफ्तर का किया घेराव

jamiya
जेएनयू के बाद जामिया में छात्रों ने शुरू किया प्रदर्शन, वीसी दफ्तर का किया घेराव

नई दिल्ली। दिल्ली की जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय में हिंसा के बाद चला रहा बवाल अभी थमा नहीं था कि जामिया के छात्र उग्र हो गए हैं। जामिया कैंपस में छात्र लगातार वाइस चांसलर के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। छात्रों की मांग है कि वीसी बाहर आकर छात्रों से बात करें और पुलिस पर कार्रवाई की बात कहें।

After Jnu Students Start Demonstrations In Jamia Siege Of Vc Office :

यूनिवर्सिटी के कुछ शिक्षकों की ओर से छात्रों को समझाया जा रहा है लेकिन छात्र वीसी के बाहर आने पर अड़े हुए हैं। इसके साथ ही छात्र वीसी के खिलाफ लगातार नारेबाजी कर रहे हैं। छात्रों का कहना है कि एक माह हो गए हैं, जब पुलिस ने जामिया के अंदर लाइब्रेरी में घुसकर छात्रों के साथ बर्बरता की थी।

छात्रों की मांग है कि पुलिस के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो। छात्र ‘वाइस चांसलर चुप्पी तोड़ो’ के नारे लगा रहे हैं। बताया जा रहा है कि जामिया के कैंपस में प्रदर्शन कर रहे छात्रों से वाइस चांसलर नजमा अख्तर अब से कुछ देर में मुलाकात कर सकती हैं। जामिया के प्रोक्टर और अन्य कुछ सुरक्षाकर्मी नजमा अख्तर के आवास पर पहुंचे हैं, जहां से वे कैंपस में जाएंगे।

नई दिल्ली। दिल्ली की जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय में हिंसा के बाद चला रहा बवाल अभी थमा नहीं था कि जामिया के छात्र उग्र हो गए हैं। जामिया कैंपस में छात्र लगातार वाइस चांसलर के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। छात्रों की मांग है कि वीसी बाहर आकर छात्रों से बात करें और पुलिस पर कार्रवाई की बात कहें। यूनिवर्सिटी के कुछ शिक्षकों की ओर से छात्रों को समझाया जा रहा है लेकिन छात्र वीसी के बाहर आने पर अड़े हुए हैं। इसके साथ ही छात्र वीसी के खिलाफ लगातार नारेबाजी कर रहे हैं। छात्रों का कहना है कि एक माह हो गए हैं, जब पुलिस ने जामिया के अंदर लाइब्रेरी में घुसकर छात्रों के साथ बर्बरता की थी। छात्रों की मांग है कि पुलिस के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो। छात्र 'वाइस चांसलर चुप्पी तोड़ो' के नारे लगा रहे हैं। बताया जा रहा है कि जामिया के कैंपस में प्रदर्शन कर रहे छात्रों से वाइस चांसलर नजमा अख्तर अब से कुछ देर में मुलाकात कर सकती हैं। जामिया के प्रोक्टर और अन्य कुछ सुरक्षाकर्मी नजमा अख्तर के आवास पर पहुंचे हैं, जहां से वे कैंपस में जाएंगे।