1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. ‘काफी विथ करण’ के बाद हार्दिक ने जानें किससे किया था वादा, कहा- मेरे बारे में कुछ निगेटिव नहीं सुनोगे

‘काफी विथ करण’ के बाद हार्दिक ने जानें किससे किया था वादा, कहा- मेरे बारे में कुछ निगेटिव नहीं सुनोगे

'कॉफी विद करन' करण जौहर के टीवी शो में एक बार हार्दिक पांड्या अपने साथी क्रिकेटर केएल राहुल के साथ आये थे। इस शो के बाद विवाद की स्थिती उत्पन्न हो गई थी। हार्दिक ने इस शो के दौरान महिलाओं को लेकर कुछ ऐसी बातें कही थीं, जिसको लेकर काफी विवाद छिड़ गया था। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने इसके लिए उन्हें क्रिकेट से बैन भी किया था।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। ‘कॉफी विद करन’ करण जौहर के टीवी शो में एक बार हार्दिक पांड्या अपने साथी क्रिकेटर केएल राहुल के साथ आये थे। इस शो के बाद विवाद की स्थिती उत्पन्न हो गई थी। हार्दिक ने इस शो के दौरान महिलाओं को लेकर कुछ ऐसी बातें कही थीं, जिसको लेकर काफी विवाद छिड़ गया था। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने इसके लिए उन्हें क्रिकेट से बैन भी किया था। हार्दिक खुद मानते हैं कि इस कॉन्ट्रोवर्सी ने उन्हें काफी मजबूत बनाया। उन्होंने तब अपने बचपन के कोच जितेंद्र सिंह से वादा किया था कि इस कॉन्ट्रोवर्सी के बाद उनके बारे में वह कुछ नेगेटिव नहीं सुनेंगे।

पढ़ें :- Joginder Sharma Retirement: 2007 में भारत को टी20 विश्व कप जिताने वाले खिलाड़ी ने लिया संन्यास

अपनी कप्तानी में गुजरात टाइटन्स को खिताब जिताने वाले हार्दिक पांड्या को लेकर उनके बचपन के कोच जितेंद्र ने कहा, ‘उसने मुझसे कहा था कि कोच इसके बाद आप मेरे बारे में कोई नेगेटिव बात नहीं सुनोगे। उसने अपना वादा निभाया, आज उसके पिता को उस पर बहुत गर्व होगा।’ राजस्थान रॉयल्स ने फाइनल मैच में गुजरात टाइटन्स के सामने 131 रनों का लक्ष्य रखा था और गुजरात टाइटन्स ने इस लक्ष्य को 18.1 ओवर में ही तीन विकेट गंवाकर हासिल कर लिया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...