कहो ना प्यार है के बाद ऋतिक रोशन से नफरत करने लगे थे किच्चा सुदीप, जानें वजह

hritik
कहो ना प्यार है के बाद ऋतिक रोशन से नफरत करने लगे थे किच्चा सुदीप, जानें वजह

मुंबई। साउथ सिनेमा का पॉपुलर एक्टर सुदीप किच्चा जल्द ही फिल्म दबंग 3 में  सलमान खान के साथ एक्शन करते नज़र आने वाले हैं। दबंग 3 में सुदीप विलेन का रोल निभा रहे हैं।  फिलहाल वो पूरी स्टारकास्ट के साथ फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इस दौरान वो अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कुछ राज भी खोल रहे हैं। सुदीप ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वो बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन से नफरत करते थे।  

After Kaho Naa Pyaar Hai Hrithik Started Hating Roshan Kicha Sudeep Know The Reason :

बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में किच्चा सुदीप ने कहा- उन्होंने ऋतिक रोशन से ज्यादा नफरत किसी से नहीं की है। इंटरव्यू के दौरान सुदीप से ऋतिक रोशन के साथ काम करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- मुझे लगता है अगर मैं ऋतिक रोशन के साथ फिल्म करुंगा तो सेट पर आने वाला पहला इंसान मेरी पत्नी होगी। वह ऋतिक रोशन की बहुत बड़ी फैन है। उनके कारण मैंने रितिक की कहो ना प्यार है 10 बार देखी है, मैं 10 बार फिल्म देखने के लिए थिएटर गया हूं।

आगे सुदीप ने बताया कि मेरी वाइफ ने मुझे धमकी दी थी कि अगर मैं उन्हें नहीं लेकर गया तो वो किसी और के साथ फिल्म देखने जाएंगी और वो कोई लड़की नहीं होगी, इसलिए मैं हर बार जाता था, जब मैंने पहली बार फिल्म देखी तो मुझे ये बेहद पसंद आई, मुझे उनकी एक्टिंग और डांस काफी पसंद आया लेकिन मैंने उसके बाद कभी किसी से इतनी नफरत नहीं की थी।

उन्होंने बताया कि कहो ना प्यार है फिल्म मेरी जिंदगी का एक हिस्सा है, हमने इस फिल्म की कामयाबी में काफी कोन्ट्रीब्यूट किया है। आपको बताते चलें कि प्रभू देवा द्वारा डायरेक्ट की जा रही फिल्म दबंग 3 में विलेन की भूमिक निभा रहे सुदीप सलमान खान के साथ जबरदस्त एक्शन फाइट करते नज़र आएंगे। फिल्म 20 दिसम्बर को रिलीज़ की जाएगी।

 

मुंबई। साउथ सिनेमा का पॉपुलर एक्टर सुदीप किच्चा जल्द ही फिल्म दबंग 3 में  सलमान खान के साथ एक्शन करते नज़र आने वाले हैं। दबंग 3 में सुदीप विलेन का रोल निभा रहे हैं।  फिलहाल वो पूरी स्टारकास्ट के साथ फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इस दौरान वो अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कुछ राज भी खोल रहे हैं। सुदीप ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वो बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन से नफरत करते थे।   बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में किच्चा सुदीप ने कहा- उन्होंने ऋतिक रोशन से ज्यादा नफरत किसी से नहीं की है। इंटरव्यू के दौरान सुदीप से ऋतिक रोशन के साथ काम करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- मुझे लगता है अगर मैं ऋतिक रोशन के साथ फिल्म करुंगा तो सेट पर आने वाला पहला इंसान मेरी पत्नी होगी। वह ऋतिक रोशन की बहुत बड़ी फैन है। उनके कारण मैंने रितिक की कहो ना प्यार है 10 बार देखी है, मैं 10 बार फिल्म देखने के लिए थिएटर गया हूं। आगे सुदीप ने बताया कि मेरी वाइफ ने मुझे धमकी दी थी कि अगर मैं उन्हें नहीं लेकर गया तो वो किसी और के साथ फिल्म देखने जाएंगी और वो कोई लड़की नहीं होगी, इसलिए मैं हर बार जाता था, जब मैंने पहली बार फिल्म देखी तो मुझे ये बेहद पसंद आई, मुझे उनकी एक्टिंग और डांस काफी पसंद आया लेकिन मैंने उसके बाद कभी किसी से इतनी नफरत नहीं की थी। उन्होंने बताया कि कहो ना प्यार है फिल्म मेरी जिंदगी का एक हिस्सा है, हमने इस फिल्म की कामयाबी में काफी कोन्ट्रीब्यूट किया है। आपको बताते चलें कि प्रभू देवा द्वारा डायरेक्ट की जा रही फिल्म दबंग 3 में विलेन की भूमिक निभा रहे सुदीप सलमान खान के साथ जबरदस्त एक्शन फाइट करते नज़र आएंगे। फिल्म 20 दिसम्बर को रिलीज़ की जाएगी।