1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. करीना कपूर के बाद इस Singer Harshadeep Kaur बनीं बेबी ब्वॉय की मां, कहा- हमारा जूनियर सिंह आ गया है

करीना कपूर के बाद इस Singer Harshadeep Kaur बनीं बेबी ब्वॉय की मां, कहा- हमारा जूनियर सिंह आ गया है

By आराधना शर्मा 
Updated Date

After Kareena Kapoor This Singer Harshadeep Kaur Became The Mother Of Baby Boy Said Our Junior Singh Has Arrived

 नई दिल्ली: साल 2021  बॉलीवुड के कई सेलेब्स की जिंदगी में नई खुशियां लाया है। दरअसल इस साल की शुरुआत में कई सेलिब्रिटी पैरेंट्स बने हैं और कई एक्ट्रेसेस और सिंगर ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट भी की है। हाल ही में टीवी एक्ट्रेस अनिता हंसनदानी ने बेटे को जन्म दिया तो उसके बाद करीना कपूर खान ने भी इसी महीने अपने दूसरे बच्चे का वेलकम किया है।

पढ़ें :- Pornography cases: शिल्पा के घर तक पहुंची मुंबई पुलिस, पति के कारण मुश्किलों में फंसी

आपको बता दें, इस फेहरिस्त में अब बॉलीवुड सिंगर हर्षदीप कौर भी शामिल हो गई हैं। बता दें कि हर्षदीप ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। घर में नन्हे मेहमान के आने की जानकारी हर्षदीप ने खुद इंस्टाग्राम अकाउट पर शेयर की है।

हर्षदीप कौर ने फैंस के साथ शेयर की हॅप्पी न्यूज़ 

हर्षदीप कौर ने इंस्टाग्राम पर अपने पति मनकीत के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वे बेबी बंप फ्लॉन्ट कर ही हैं और उनके पति मनकीत ने एक न्यू बॉर्न बेबी की ड्रेस हाथ में ली हुई है।


तस्वीर पर लिखा हुआ है, ‘ यह एक लड़का है और रोमांचक यात्रा की शुरुआत हो गई है।’ अपने फैंस के साथ ये खुशखबरी शेयर करते हुए हर्षदीप ने लिखा है, ‘ स्वर्ग का एक छोटा सा हिस्सा धरती पर आ गया है और हम मम्मी-पापा बन गए हैं। हमारा जूनियर सिंह आ गया है और हम इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकते हैं।’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X