1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. ‘khoya hoon main’ फिल्म के बाद अब Jyoti Saxena इस फिल्म में आएंगी नजर, दुबई में होगी शूटिंग

‘khoya hoon main’ फिल्म के बाद अब Jyoti Saxena इस फिल्म में आएंगी नजर, दुबई में होगी शूटिंग

एक्ट्रेस ज्योति सक्सेना (Jyoti Saxena) ने हाल ही में हिट गीत 'खोया हूं मैं' (khoya hoon main) में देखा है, जिसमें से अभिनेत्री को दर्शकों से प्यार और सराहना मिली है। अभिनेत्री ज्योति सक्सेना 'जयपुर घराने' में विशेषज्ञता के साथ एक प्रशिक्षित शास्त्रीय नृत्यांगना भी हैं। ज्योति सक्सेना ने बचपन से ही अभिनेत्री बनने का सपना देखा है और हमेशा बॉलीवुड उद्योग के प्रमुख निर्देशकों और अभिनेताओं के साथ काम करना चाहती हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: एक्ट्रेस ज्योति सक्सेना (Jyoti Saxena) ने हाल ही में हिट गीत ‘खोया हूं मैं’ (khoya hoon main) में देखा है, जिसमें से अभिनेत्री को दर्शकों से प्यार और सराहना मिली है। एक्ट्रेस ज्योति सक्सेना (Jyoti Saxena) ‘जयपुर घराने’ में विशेषज्ञता के साथ एक प्रशिक्षित शास्त्रीय नृत्यांगना भी हैं। ज्योति सक्सेना ने बचपन से ही अभिनेत्री बनने का सपना देखा है और हमेशा बॉलीवुड उद्योग के प्रमुख निर्देशकों और अभिनेताओं के साथ काम करना चाहती हैं।

पढ़ें :- VIDEO: Jyoti Saxena का बेहद हॉट वायरल वर्कआउट वीडियो देख छूट जाएंगे पसीने

आपको बता दें, एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उनके संघर्ष की अवधि का इंतजार अब खत्म हो गया है क्योंकि वह जल्द ही एक आगामी बॉलीवुड एक्शन कॉमेडी फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं, ज्योति सक्सेना ने कहा, ‘मैं आभारी हूं कि मुझे यह अवसर मिल रहा है क्योंकि मैं हूं जल्द ही अपनी आगामी एक्शन कॉमेडी फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने जा रहा हूं, मैं फिल्म के बारे में अधिक विवरण और कई अन्य चीजों का खुलासा नहीं कर सकटी, पहला शेड्यूल नवंबर में दुबई में शूट किया जाएगा।

बॉलीवुड में शुरुआत करना चुनौतीपूर्ण है लेकिन मुझे लगता है कि मुझे बहुत मज़ा आने वाला है और बहुत कुछ सीखने को मिलेगा क्योंकि मेरी प्रतिभा को उतनी लाइमलाइट नहीं मिली है जितनी वह योग्य है। मैं अपनी नई फिल्म के बारे में अधिक जानकारी साझा करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती।” अभिनेत्री अपने किरदार पर कड़ी मेहनत कर रही है क्योंकि वह एक एक्शन सीक्वेंस करती नजर आएंगी जिसके लिए ज्योति सक्सेना नियमित रूप से काम कर रही हैं। ज्योति सक्सेना के पास पाइपलाइन के तहत कई और रोमांचक परियोजनाएं हैं जिनकी घोषणा जल्द ही की जाएगी,

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...