खतरों के खिलाड़ी-9 के बाद इस रियलिटी शो में साथ दिखेंगे भारती सिंह-हर्ष लिंबाचिया

खतरों के खिलाड़ी-9 के बाद इस रियलिटी शो में साथ दिखेंगे भारती सिंह-हर्ष लिंबाचिया
खतरों के खिलाड़ी-9 के बाद इस रियलिटी शो में साथ दिखेंगे भारती सिंह-हर्ष लिंबाचिया

मुंबई। ऐसा पहली बार हुआ जब स्टार कपल भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया टीवी रियलिटी शो में साथ नजर आए। भारती और हर्ष दोनों ने एक साथ स्टंट शो खतरों के खिलाड़ी-9 में एंट्री ली थी जिसमें हर्ष शो से बाहर आ गए जबकि भारती अभी तक शो में बनी हुई हैं। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि खतरों के खिलाड़ी के बाद जल्द ही ये कपल एक और रियालिटी शो में नज़र आने वाला है।

After Kkk9 Bharti Singh And Haarsh Limbachiyaa To Join Other Stunt Reality Show :

शो के बारे में बात करते हुए हर्ष ने कहा, ‘मेरे और भारती सिंह के पास GEC शोज करने के कई सारे आइडिया हैं। इस रियलिटी शो में फनी तरीके से स्टंट किए जाएंगे। इसकी शूटिंग मुंबई, दिल्ली और आगरा में संभव है।’ खतरों के खिलाड़ी-9 शो टीआरपी रेटिंग में टॉप पर है।

बात करें भारती की तो शो में उन्होने कई खतरनाक स्टंट किए हैं साथ ही वे कॉमेडी का तड़का भी लगाती हैं। खतरों के खिलाड़ी के अलावा भारती सिंह कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में नजर आ रही हैं।

मुंबई। ऐसा पहली बार हुआ जब स्टार कपल भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया टीवी रियलिटी शो में साथ नजर आए। भारती और हर्ष दोनों ने एक साथ स्टंट शो खतरों के खिलाड़ी-9 में एंट्री ली थी जिसमें हर्ष शो से बाहर आ गए जबकि भारती अभी तक शो में बनी हुई हैं। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि खतरों के खिलाड़ी के बाद जल्द ही ये कपल एक और रियालिटी शो में नज़र आने वाला है।शो के बारे में बात करते हुए हर्ष ने कहा, 'मेरे और भारती सिंह के पास GEC शोज करने के कई सारे आइडिया हैं। इस रियलिटी शो में फनी तरीके से स्टंट किए जाएंगे। इसकी शूटिंग मुंबई, दिल्ली और आगरा में संभव है।' खतरों के खिलाड़ी-9 शो टीआरपी रेटिंग में टॉप पर है।बात करें भारती की तो शो में उन्होने कई खतरनाक स्टंट किए हैं साथ ही वे कॉमेडी का तड़का भी लगाती हैं। खतरों के खिलाड़ी के अलावा भारती सिंह कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में नजर आ रही हैं।