1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. KRK के बाद sofia hayat ने सलमान खान पर निकाली भड़ास, कहा- अपनी उम्र की ऐक्ट्रेस के साथ …

KRK के बाद sofia hayat ने सलमान खान पर निकाली भड़ास, कहा- अपनी उम्र की ऐक्ट्रेस के साथ …

 सलमान खान को लेकर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है। इसमें उन्होंने उन पर कई आरोप लगाए हैं और 'राधे' की बुराई भी की है। साथ ही सोफिया ने सलमान से सवाल किया है कि अपनी उम्र की ऐक्ट्रेस के साथ काम कब करेंगे?

By आराधना शर्मा 
Updated Date

After Krk Sofia Hayat Took Out Anger On Salman Khan Said With An Actress Of Her Age

 मुंबई: बॉलीवुड सलमान खान इन दिनो राधे फिल्म को लेकर चर्चाओं से घिरे हुए हैं। दरअसल, कुछ दिन पहले केआरके ने राधे फिल्म को लेकर टिप्पड़ी की थी अब वहीं ‘बिग बॉस’ का हिस्सा रह चुकी सोफिया हयात ने सलमान खान की फिल्म राधे  को ले कर उन्हे एक लंबा चौड़ा ज्ञान दे डाला है।

पढ़ें :- मुंबई सिविल कोर्ट का बड़ा फरमान, कहा- अब सलमान खान के विरुद्ध अपना मुंह बिल्कुल बंद रखें KRK

आपको बता दें, उन्होने सलमान खान को लेकर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है। इसमें उन्होंने उन पर कई आरोप लगाए हैं और ‘राधे’ की बुराई भी की है। साथ ही सोफिया ने सलमान से सवाल किया है कि अपनी उम्र की ऐक्ट्रेस के साथ काम कब करेंगे? फिल्मों को लेकर निकाली भड़ास सोफिया लिखती हैं, सलमान खान जब भी फिल्म रिलीज करते हैं, एक सी ही ट्रिक यूज करते हैं।

वह ईद पर रिलीज करते हैं, धार्मिक त्योहारों को प्रमोशनल डे के रूप में इस्तेमाल करते हैं। धार्मिक दिन से प्रॉफिट कमाते हैं। वह वही घिसी-पिटी स्टोरी लाइन, कैमरे पर घटिया लुक, वही लड़का-लड़की मिलने की कहानी (हमेशा छोटी मॉडल लेते हैं, क्या अब वक्त नहीं आ गया कि अपनी उम्र की लड़की को कास्ट करें?) और वही घिसी-पिटी कहानी। बोलीं, ट्रेलर देखकर दिमाग सुन्न हो गया सोफिया आगे लिखती हैं, उन्होंने तरक्की नहीं की लेकिन उनके दर्शक कर चुके हैं और वही स्टोरी लाइन्स देखकर ऊब चुके हैं जो कि दिमाग सुन्न करने वाली होती हैं। यहां तक कि ‘राधे’ का ट्रेलर देखकर भी मुझे लगा कि मैं ये सब पहले देख चुकी हूं?

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X