1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवु़ड इंडस्ट्री छोड़ने के बाद इस VIDEO को लेकर ट्रोल हो रही सना खान, मेकअप बड़ी वजह

बॉलीवु़ड इंडस्ट्री छोड़ने के बाद इस VIDEO को लेकर ट्रोल हो रही सना खान, मेकअप बड़ी वजह

After Leaving The Bollywood Industry Sana Khan Is Being Trolled For This Video Makeup Is The Big Reason

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: फिल्म इंडस्ट्री में आने के बाद और नाम कमाने के बाद कई लोग इससे दूर हो जाते हैं लेकिन सबकी वजह अलग अलग होती है। हाल ही में अभिनेत्री सना खान ने जिस तरह से फैसला लिया था कि वो अब इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं है।

पढ़ें :- Zeenat Aman के इंडस्ट्री में हुए 50 साल पूरे, लैला song पर जबरदस्त डांस... VIDEO

उन्होने कहा था कि वो अपने धर्म के कारण इंडस्ट्री छोड़ रही हैं क्योंकि वो उनको ये करने की इजाजत नहीं देता है। सना खान ने इसके साथ ही सारे पोस्ट इंस्टाग्राम से डिलीट कर दिए थे। लेकिन हाल ही में भी कुछ ऐसा हुआ है जिसके बाद वो लगातार ट्रोल की जा रही हैं और उनका एक पोस्ट वायरल हो रहा है।

वीडियो के चलते हो रही ट्रोल 

इंडस्ट्री को अलविदा कहने के बाद उन्होने एक वीडियो साझा की थी और इस वीडियो में वो इस्लाम के बारे में कुछ बातें कर रहीं थीं। लेकिन सना खान ने शायद इसपर हल्का मेकअप किया हुआ था और वो काफी अच्छी लग रहीं थीं। सना खान कई फिल्मों और बिग बॉस का हिस्सा रहीं थीं।

इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाया और उसने सना खान को काफी बुरी तरह से ट्रोल कर दिया। इस यूजर ने लिखा कि.. ‘क्या कुरान में मेकअप की इजाजत है?’ इसके अलावा भी कुछ यूजर्स लगातार इस्लाम को लेकर सना खान को काफी खरी खोटी सुना रहे हैं और उनको इस्लाम जानने के बारे में बोल रहे हैं।

 

पढ़ें :- Nude Photo शेयर करने पर Milind Soman हुए थे ट्रोल, कहा-संस्कृति का अपमान नहीं

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...