1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. लखनऊ के बाद अब छत्तीसगढ़ में खुलेआम चलती बाइक पर Romance करते दिखा Couple, देखें वायरल वीडियो

लखनऊ के बाद अब छत्तीसगढ़ में खुलेआम चलती बाइक पर Romance करते दिखा Couple, देखें वायरल वीडियो

यूपी (UP) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) जैसा सड़क पर खुलेआम Romance करने का मामला सामने आया है, और इस बार ये किस्सा छत्तीसगढ़ के दुर्ग (Durg Chhattisgarh) में दोहराया गया है। यहां एक प्रेमी जोड़ा चलती बाइक पर एक दूसरे से चिपटे नजर आए, इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला दुर्ग जिले का है यहां भीड़ भरी सड़क पर चलती बाइक पर कपल के रोमांस का वीडियो सामने आया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

छत्तीसगढ़। यूपी (UP) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) जैसा सड़क पर खुलेआम Romance करने का मामला सामने आया है, और इस बार ये किस्सा छत्तीसगढ़ के दुर्ग (Durg Chhattisgarh) में दोहराया गया है। यहां एक प्रेमी जोड़ा चलती बाइक पर एक दूसरे से चिपटे नजर आए, इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला दुर्ग जिले का है यहां भीड़ भरी सड़क पर चलती बाइक पर कपल के रोमांस का वीडियो सामने आया है।

पढ़ें :- Lucknow Alaya Apartment Tragedy : बिल्डर और LDA के गठजोड़ का नतीजा है अलाया अपार्टमेंट हादसा, कमिश्नर ने FIR दर्ज करने के दिए आदेश

बताते हैं कि इस दौरान उनके दोस्त लोग भी दूसरी गाड़ियों में पीछे चल रहे थे और उन्हें बकअप करते हुए उनका वीडियो बना रहे थे, लड़की का चेहरा लड़के के जैकेट से छिपा हुआ था, वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़का और लड़की एक बाइक में फिल्मी अंदाज में रोमांस कर रहे हैं।

पढ़ें :- UP Weather Forecast : यूपी के इन जिलों में रूक-रूक कर हो रहीं बारिश, गिरे ओले

बताते हैं कि ये कपल ग्लोब चौक से नेहरू नगर भेलवा तालाब होते हुए वहां से स्मृति नगर के एक रेस्टोरेंट में चले गए, इस दौरान लोग भी पूरे मामले का वीडियो बनाते दिखे। बता दें कि बीते दिनों दुर्ग पुलिस का आदेश दिए थे कि यदि कोई भी बिना हेलमेट और सीट बेल्ट के गाड़ी चलाते मिला तो उस पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी, मगर यह कपल खुलेआम ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाते नजर आया, ये मामला खासी चर्चा का विषय बना हुआ है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...