1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. बिहार के इस नेता ने दिया प्रशांत किशोर को पार्टी बनाने के बाद गठबंधन का न्योता, कहा- वापस जायेगी डबल इंजन की सरकार

बिहार के इस नेता ने दिया प्रशांत किशोर को पार्टी बनाने के बाद गठबंधन का न्योता, कहा- वापस जायेगी डबल इंजन की सरकार

जाने माने चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के राजनीति में आने को लेकर तेज हुई सरगर्मियों के बीच लोजपा (रामविलास) अध्यक्ष व सांसद चिराग पासवान ने उनका न सिर्फ स्वागत किया बल्कि उन्हें अपनी पार्टी के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ने का न्योता दिया।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

पटना। जाने माने चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के राजनीति में आने को लेकर तेज हुई सरगर्मियों के बीच लोजपा (रामविलास) अध्यक्ष व सांसद चिराग पासवान ने उनका न सिर्फ स्वागत किया बल्कि उन्हें अपनी पार्टी के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ने का न्योता दिया। चिराग मंगलवार को कैमूर जिला अतिथि गृह में प्रेस से मुखातिब हो रहे थे। उन्होंने कहा कि आपसी विरोधाभास में एनडीए की सरकार जाएगी और बिहार में मध्यावधि चुनाव होगा।

पढ़ें :- केंद्रीय मंत्री पारस की दो टूक : पहले चिराग पासवान माफी मांगें फिर होगा गठबंधन, कहा-जंगल में शेर और भालू दोनों रहते हैं

आगे कहा, चिराग ने कहा कि जो बिहार फर्स्ट-बिहारी फर्स्ट की नीति के तहत आएगा उससे हमारा गठबंधन होगा। बिहारियों को विकास व रोजगार चाहिए। भ्रष्टाचार, रिश्वतखोरी, हत्या, दुष्कर्म जैसी घटनाएं बंद होनी चाहिए। उच्च शिक्षा के लिए बिहार से पलायन हो रहा है। बिहार में डीजल-पेट्रोल की कीमत कम होनी चाहिए।

इन्हीं सवालों पर प्रशांत किशोर और लोजपा का गठबंधन बनेगा जो बिहार की राजनीति को नया मोड़ देगा। चिराग पासवान ने कहा कि बिहार में काम बनते बाद में हैं, टूटते पहले हैं। इसके पहले चिराग ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और सांगठनिक स्थिति की समीक्षा कर चुनाव की तैयारी में जुट जाने का आह्वान किया।

पढ़ें :- प्रशांत किशोर का नीतीश सरकार पर निशाना, कहा-आज ​भी बिहार में है जंगलराज
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...