1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. शादी के बाद डॉक्टर पति का खुला ऐसा ‘राज’, पत्नी रह गई दंग…. अब थाने में दर्ज हुआ पूरा मामला

शादी के बाद डॉक्टर पति का खुला ऐसा ‘राज’, पत्नी रह गई दंग…. अब थाने में दर्ज हुआ पूरा मामला

After Marriage The Husband Opened Such A Secret The Wife Was Shocked Now The Whole Matter Has Been Filed In The Police Station

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

आगरा। कोतवाली क्षेत्र निवासी एक शिक्षिका ने पति सहित एक दर्जन ससुरालीजनों के खिलाफ धोखाधड़ी, दहेज उत्पीड़न और मारपीट की धारा के तहत महिला थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पत्नी का आरोप है कि शादी के बाद पति ने हनीमून पर बताया कि वह समलैंगिक है। युवती ने पति के खिलाफ आगरा के महिला थाना में एक दहेज उत्पीड़न, मारपीट, धोखाधड़ी सहित अन्य धारा में मुकदमा दर्ज कराया है। उसका आरोप है कि होटल में हनीमून पर पति ने खुद को समलैंगिक बताया और कहा कि वह गंभीर बीमारी से ग्रसित है। इतना ही नहीं उसने युवती की जान लेने की कोशिश की। ससुरालियों ने दहेज के लिए उसका उत्पीड़न किया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस जांच कर रही है।

पढ़ें :- यूपी उपचुनाव: प्रचार अंतिम चरण में, प्रचार से नदारद विपक्षी दिग्गज, सीएम योगी सुपरएक्टिव

कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली युवती ने बताया कि उसकी शादी मई 2019 को अलीगढ़ रोड, हाथरस निवासी युवक से हुई थी। युवक चिकित्सक है। युवती के अनुसार शादी में 30 लाख रुपये खर्च किए थे। इससे भी ससुराली खुश नहीं थे। शादी के बाद इसको लेकर ताने मारते थे। दो दिन बाद पति कुल्लू मनाली हनीमून पर ले गया। यहां एक रिसॉर्ट में ठहराया।

युवती का आरोप है कि पति ने होटल में उसके साथ मारपीट की। घूमने के दौरान पहाड़ से गिराने की कोशिश की। वह बच गई। होटल में आने पर भी धमकियां दीं। इस दौरान पति ने बताया कि वह समलैंगिक है। इसका विरोध करने पर मारपीट की। मोबाइल तोड़ दिया। गला दबाने की कोशिश की। होटल कर्मचारियों ने उसको बचाया। सूचना पर मनाली पुलिस आ गई। पुलिस ने पति से भी बात की। उस वक्त मामला शांत हो गया। इसके बाद दोनों हनीमून से वापस आ गए।

ससुराल आने के बाद युवती मायके चली गई। अगस्त 2019 में ससुरालियों ने घर आकर दस लाख रुपये की मांग की। पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की। मामले में परिवार परामर्श केंद्र में सुनवाई हुई। मगर, समझौता नहीं हुआ। पीड़ित युवती ने 11 सितंबर को महिला थाना में पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। इसमें उसने पति पर धोखाधड़ी, दहेज उत्पीड़न, मारपीट, गालीगलौज, जान से मारने की धमकी के आरोप लगाए हैं। पुलिस का कहना है कि विवेचना के बाद कार्रवाई की जाएगी।

पढ़ें :- परिवारवाद के साथ दबंग नीति से चलती थी पिछली सरकारें : केशव

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...