1. हिन्दी समाचार
  2. शादी के बाद युवती की अश्लील वीडियो उसके पति को भेजा, चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर किया था रेप

शादी के बाद युवती की अश्लील वीडियो उसके पति को भेजा, चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर किया था रेप

After Marriage The Young Womans Pornographic Video Was Sent To Her Husband

By शिव मौर्या 
Updated Date

बरेली। उत्तर प्रदेश में एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आयी है। घटना बरेली की है, जहां एक युवती की चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ रेप किया गया। इस दौरान दरिंदे ने उसकी वीडियो भी बना ली। मामले का खुलासा तब हुआ जब आरेपी ने युवती की शादी के अगले दिन उसके पति को वह वीडियो भेज दी। पत्नी का आपत्तिजनक वीडियो मिलने पर पति के होश उड़ गये। उसने पत्नी को घर से निकाल दिया।

पढ़ें :- सपा सांसद एचटी हसन बोले-हिंदू लड़कियों को अपनी बहन मानें मुस्लिम युवक

बताया जा रहा है कि शादी से पहले युवती अपने सहेली के घर गई थी, जहां पर सहेली के भाई ने चाय में नशीला पदार्थ मिला दिया। युवती के बेहोश होने पर आरोपी ने उसके साथ रेप किया और इसकी वीडियो बना ली थी। युतवी की शादी के अगले रोज जैसे ही पति को अपने फोन पर पत्नी का आपत्तिजनक वीडियो मिला तो उसने पत्नी को घर से निकाल दिया।

पति द्वारा घर से निकाले जाने के बाद पीड़िता ने सिरौली थाने में लिखित शिकायत की लेकिन सिरौली थाने के इंस्पेक्टर सोमप्रकाश ने आरोपी को शांति भंग में चालान करके छोड़ दिया। इसके बाद पीड़ित युवती ने इस मामले की शिकायत एसएसपी मुनिराज से की। मामला संगीन होने पर एसएसपी ने मामले की जांच करवाई और सिरौली इंस्पेक्टर की लापरवाही सामने आने पर उसे सस्पेंड कर दिया।

वहीं एसपी ग्रामीण संसार सिंह का कहना है कि युवती की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ रेप और आईटी एक्ट की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। वहीं, पीड़िता ने खुद को अपने घर में बंद कर लिया है।

पढ़ें :- गठिया रोगों के चलते रहते हैं परेशान, ऐसे करें अजवाइन और अदरक का इस्तेमाल

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...