1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. शादी के बाद Yami Gautam ने फिटनेस के लिए शुरू की मशक्कत, इंटरनेट पर मचा तहलका

शादी के बाद Yami Gautam ने फिटनेस के लिए शुरू की मशक्कत, इंटरनेट पर मचा तहलका

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम काफी समय से चर्चाओं का हिस्सा है। जब से उन्होंने शादी की है तब से तो वह लगातार चर्चाओं में ही बनी हुई है। यामी ने 'उरी' फिल्म के निर्देशक आदित्य धर संग शादी रचा ली है और अब उसके बाद एक्ट्रेस वर्क मोड में आ गई हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: यामी गौतम शादी के बाद से लगातार अब तक चर्चाओं में ही बनी हुई है। यामी ने ‘उरी’ फिल्म के निर्देशक आदित्य धर संग शादी रचा ली है और अब उसके बाद एक्ट्रेस वर्क मोड में आ गई हैं। यामी ने मुंबई लौटने के बाद अपकमिंग मूवी की शूटिंग शुरू कर दी है। इसके अलावा उन्होंने अपनी फिटनेस पर ध्यान देना शुरू कर दिया है।

पढ़ें :- Sushmita Sen संग शादी और डेटिंग को लेकर ललित मोदी ने किया बड़ा खुलासा, ट्वीट कर कही ये बात

आपको बता दें कि हाल ही में अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर मेडिटेशन करते हुए अपनी एक फोटो शेयर की है, और यह तस्वीर उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है। इस इस फोटो में यामी स्पोर्टी लुक में नज़र आ रही हैं। आप देख सकते हैं वो ध्यान की मुद्रा में बैठी हुई हैं। इस तस्वीर में उनके बैकग्राउंड को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वो फिलहाल घर पर ही अपनी सेहत पर ध्यान दे रही हैं।

आप देख सकते हैं उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा है- ‘शांति में।’ अब काम के बारे में बात करें तो यामी जल्द ही हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भूत पुलिस’ में नज़र आने वाली हैं। यह फिल्म 17 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारित होने जा रही है। यह फिल्म पवन कृपलानी के निर्देशन में बनी है और इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज, सैफ अली खान और अर्जुन कपूर जैसे सितारें मुख्य किरदारों में हैं।

आपको बता दें कि सैफ अली खान फिल्म में विभूति नाम का एक किरदार निभा रहे हैं, वही अर्जुन कपूर के किरदार का नाम चिरौंजी है। इसी के साथ यामी गौतम माया के किरदार में हैं, और जैकलीन ने कनिका की भूमिका निभाई है। मिली जानकारी के तहत रमेश तौरानी, अक्षय पुरी द्वारा निर्मित और जया तौरानी द्वारा सह-निर्मित भूत पुलिस डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। इस फिल्म के अलावा यामी ‘दसवी’, ‘ए थ्रसडे’ में भी दिखाई देने वाली हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...