1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. पूर्व विधायक से मुलाकात के बाद अखिलेश यादव का BJP पर हमला, कहा-सरकार सपा कार्यकर्ताओं पर झूठे केस लगा भेज रही जेल

पूर्व विधायक से मुलाकात के बाद अखिलेश यादव का BJP पर हमला, कहा-सरकार सपा कार्यकर्ताओं पर झूठे केस लगा भेज रही जेल

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव सोमवार को झांसी पहुंचे और जेल में बंद सपा के पूर्व विधायक दीपनारायण यादव से मुलाकात की। इसके बाद उन्होंने भाजपा सराकर पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि सपा के कार्यकर्ताओं को जेल भेजा जा रहा है। विधायक इरफान सोलंकी को भी जेल भेजा गया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

झांसी। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) सोमवार को झांसी पहुंचे और जेल में बंद सपा के पूर्व विधायक दीपनारायण यादव (Deepnarayan Yadav) से मुलाकात की। इसके बाद उन्होंने भाजपा सराकर पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि सपा के कार्यकर्ताओं को जेल भेजा जा रहा है। विधायक इरफान सोलंकी को भी जेल भेजा गया है।

पढ़ें :- Pariksha Pe Charcha-2023 : सीएम योगी ने CMS स्कूल पर साधा निशाना, बोले-जब जगदीश गांधी जैसे संस्थापक होंगे तो बच्चों पर पढ़ाई का दबाव तो बढ़ेगा ही

झूठे मुकदमे लगाकर केस किया जा रहा है। सरकार के दबाव में प्रशासन काम कर रहा है। दबाव में अधिकारी सपा कार्यकर्ताओं पर कार्रवाई कर रहे हैं। बता दें कि, कुख्यात लेखराज सिंह यादव को पुलिस कस्टडी से छुड़ाने की कोशिश करने के आरोप सपा के पूर्व विधायक दीपनारायण सिंह यादव पर लगा था, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था।

वहीं, आज उनसे मिलने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव 22 दिसंबर को झांसी आने थे, परंतु पुलिस लाइन के हैलीपेड पर हेलिकॉप्टर उतारने की अनुमति न मिलने की वजह से उनका दौरान रद्द हो गया था। हालांकि, आज अखिलेश यादव वहां पहुंचे और उन्होंने मुलाकात की।

 

पढ़ें :- जीभ और सिर काटने वाले बयान पर स्वामी प्रसाद मौर्य का पलटवार, कहा-अगर यही बात कोई और कहता तो यही ठेकेदार उसे आतंकवादी कहते
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...