1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. निकिता के बाद नाबालिग बच्ची हुई लव जिहाद का शिकार, 21 दिन से है लापता…

निकिता के बाद नाबालिग बच्ची हुई लव जिहाद का शिकार, 21 दिन से है लापता…

After Nikita Another Girl Became Victim Of Love Jihad Missing For 21 Days

By आराधना शर्मा 
Updated Date

चंडीगढ़: एक तरफ अभी हरियाणा की निकिता की हत्या का मामला खत्म भी नहीं हुआ था कि एक और नया मामला सामने आ गया। दरअसल बेटे दिन एक ऐसा किस्सा सामने आया जिसने एक बार फिर सबको हैरान कर दिया। आपको बता दें, हरियाणा के रेवाड़ी से एक 16 वर्षीय नाबालिग लड़की के लापता हो गई।

पढ़ें :- UP के बाद MP में भी लव जिहाद के खिलाफ अध्यादेश, शिवराज कैबिनेट ने दी मंजूरी

लड़की के परिजनों का आरोप हैं कि उनकी बेटी लव जिहाद का शिकार हुई हैं और एक मुस्लिम व्यक्ति उनकी नाबालिग बेटी को लेकर भाग गया है। आरोपी एक जेसीबी ड्राइवर है और लड़की पिछले 21 दिनों से गायब है। लड़की के परिवार वालों का कहना है कि 11 अक्टूबर को उनकी नाबालिग बेटी को एक मुस्लिम शख्स बहला फुसला कर अपने साथ ले गया है।

अब भी पुलिस के हाथ खाली

परिवार वालों ने इसकी शिकायत पुलिस में भी दर्ज कराइ थी, किन्तु 21 दिन बाद भी इस मामले में पुलिस के हाथ खाली है। आरोपी व्यक्ति, लड़की के घर के पास ही नौकरी करता था। परिवार ने पुलिस पर मामले को लेकर लापरवाही करने के आरोप लगाए हैं। पुलिस ने दावा किया है कि वे पूरी क्षमता के साथ लड़की की तलाश में लगे हुए हैं।

पुलिस ने बताया है कि हमें 11 अक्टूबर को एक नाबालिग लड़की के लापता होने की जानकारी मिली। उनके परिवार के लिए काम करने वाला एक लड़का भी गायब है। हमने मामला दर्ज कर लिया है और लड़की को खोजने के लिए कई जगहों पर दबिश दी है। एक बार लड़की का पता लगाने के बाद, सारी सच्चाई सामने आ जाएगी।

पढ़ें :- शिवराज सरकार ने दी लव जिहाद कानून को हरी झंडी, 10 साल की होगी जेल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...