सपा एमएलसी बोले, सीएम योगी के आदेश पर हुई अखिलेश यादव के घर में तोड़फोड़

sunil singh sajan
सपा एमएलसी बोले, सीएम योगी के आदेश पर हुई अखिलेश यादव के घर में तोड़फोड़

लखनऊ। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद खाली किए गए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के आवास में हुई तोड़फोड़ का मामला ठंडा होने का नाम नही ले रहा है। बंगले में हुई तोड़फोड़ की तस्वीरे मीडिया के सामने आने के आने बाद से ही अखिलेश यादव सरकार के निशाने पर हैं। ऊधर अखिलेश का कहना है कि उन्हे बदनाम करने के लिए ये सब नौटंकी की जा रही है, उन्होने अधिकारियों से बंगले में हुई तोड़फोड़ की लिस्ट मांगी हैं

After Order Of Cm Yogi Damage Inside Akhilesh Banglow Done :

वहीं रविवार को अखिलेश यादव के करीबी और समाजवादी पार्टी के एमएलसी सुनील यादव ने योगी आदित्यनाथ और सरकार पर निशाना साधा। सपा एमएलसी ने मुख्यमंत्री पर आरोप लगाते हुए कहा कि अखिलेश यादव के बंगले में तोड़फोड़ सीएम योगी के आदेश पर हुई है। उन्होने कहा कि उपचुनाव में हुई हार के बाद से हतास होकर मुख्यमंत्री इसम मुद्दे को उछालकर अखिलेश यादव की छवि जनता के बीच धूमिल करने करने का प्रयास कर रहे है।

वहीं, सीएम योगी सरकार में परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने बंगले में हुई तोड़फोड़ को सुप्रीम कोर्ट की अवहेलना करार दिया है। उन्होंने कहा कि कोर्ट के आदेश पर खाली किए गए सरकारी आवास से एसी और टाइल्स को नहीं निकालना चाहिए था, क्योंकि यह सरकारी संपत्ति है। अखिलेश यादव ने कोर्ट के आदेश का उल्लंघन किया है। इसकी जांच होनी चाहिए।

लखनऊ। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद खाली किए गए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के आवास में हुई तोड़फोड़ का मामला ठंडा होने का नाम नही ले रहा है। बंगले में हुई तोड़फोड़ की तस्वीरे मीडिया के सामने आने के आने बाद से ही अखिलेश यादव सरकार के निशाने पर हैं। ऊधर अखिलेश का कहना है कि उन्हे बदनाम करने के लिए ये सब नौटंकी की जा रही है, उन्होने अधिकारियों से बंगले में हुई तोड़फोड़ की लिस्ट मांगी हैंवहीं रविवार को अखिलेश यादव के करीबी और समाजवादी पार्टी के एमएलसी सुनील यादव ने योगी आदित्यनाथ और सरकार पर निशाना साधा। सपा एमएलसी ने मुख्यमंत्री पर आरोप लगाते हुए कहा कि अखिलेश यादव के बंगले में तोड़फोड़ सीएम योगी के आदेश पर हुई है। उन्होने कहा कि उपचुनाव में हुई हार के बाद से हतास होकर मुख्यमंत्री इसम मुद्दे को उछालकर अखिलेश यादव की छवि जनता के बीच धूमिल करने करने का प्रयास कर रहे है।वहीं, सीएम योगी सरकार में परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने बंगले में हुई तोड़फोड़ को सुप्रीम कोर्ट की अवहेलना करार दिया है। उन्होंने कहा कि कोर्ट के आदेश पर खाली किए गए सरकारी आवास से एसी और टाइल्स को नहीं निकालना चाहिए था, क्योंकि यह सरकारी संपत्ति है। अखिलेश यादव ने कोर्ट के आदेश का उल्लंघन किया है। इसकी जांच होनी चाहिए।