1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. पूनम पांडे के बाद इस एक्टर पर हुआ अश्लीलता फैलाने का आरोप, दर्ज हुआ केस

पूनम पांडे के बाद इस एक्टर पर हुआ अश्लीलता फैलाने का आरोप, दर्ज हुआ केस

By आराधना शर्मा 
Updated Date

After Poonam Pandey This Actor Was Accused Of Spreading Obscenity Case Filed

मुंबई: कुछ दिनों से गोवा काफी खबरों में है। पहले जहां पूनम पांडे पर अश्लील वीडियो शूट करने का केस दर्ज किया गया, वहीं, अब मिलिंद सोमन के खिलाफ गोवा में एफआईआर दर्ज कर दिया गया है। एक्टर पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया गया है।

पढ़ें :- सुशांत सिंह राजपूत के देहांत के बाद सोशल मीडिया पर एक्टिव हुई रिया चक्रवर्ती, खास बुक के साथ आई नजर

आपको बता दें, कुछ ही दिनों पहले अपने जन्मदिन पर मिलिंद सोमन ने गोवा में समुद्र किनारे न्यूड होकर दौड़ते अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जहां कुछ लोगों ने उनकी फिटनेस की तारीफ की थी, वहीं, इस फोटो पर कई लोगों ने आपत्ति जताई।

खबरों के मुताबिक, सोशल मीडिया पर न्यूड तस्वीर शेयर करने के आरोप में मिलिंद सोमन पर आईपीसी की धारा 294 और धारा 67 के तहत केस दर्ज किया गया है। बता दें कि धारा 294, अश्लील कार्य और गाने जबकि धारा 67, इलेक्ट्रॉनिक रूप में अश्लील सामग्री के प्रकाशित करने पर लगाई जाती है।

शेयर की थी तस्वीर

4 नवंबर को मिलिंद सोमन ने सोशल मीडिया पर एक फोटो अपलोड की थी जिसमें वे अपने 55वें जन्मदिन पर गोवा के समुद्र तट पर नग्न होकर दौड़ते हुए दिख रहे थे। अभिनेता ने तस्वीर को कैप्शन दिया, ‘हैप्पी बर्थडे टू मी … 55 एंड रनिंग’।

इससे पहले गोवा में अश्लील वीडियो शूट करने के मामले में पूनम पांडे को हिरासत में लिया गया था। उन्होंने सरकारी संपत्ति पर अश्लील वीडियो शूट किया था। गोवा फॉरवर्ड पार्टी की महिला विंग ने पूनम पांडे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

 

पढ़ें :- Sanjeeda Sheikh ने शेयर किया पहली बार बेटी का क्यूट VIDEO, बेजुबान पर प्यार बरसाती आई नजर

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...