1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. राधे फिल्म के बाद सलमान खान पर फिर गिरी गाज, Kabhi Eid Kabhi Diwali की कहानी हुई लीक

राधे फिल्म के बाद सलमान खान पर फिर गिरी गाज, Kabhi Eid Kabhi Diwali की कहानी हुई लीक

सलमान खान की राधे द मोस्ट वांटेड भाई ने कमाई के कई रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए। कोरोना के कारण ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म ने अच्छी सफलता पाई। सलमान के लिए पिछला साल ड्राई रहा था पर साल उनकी काई फिल्में फ्लोर पर हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सलमान खान की राधे द मोस्ट वांटेड भाई ने कमाई के कई रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए। कोरोना के कारण ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म ने अच्छी सफलता पाई। सलमान के लिए पिछला साल ड्राई रहा था पर साल उनकी काई फिल्में फ्लोर पर हैं। जल्द शुरू होने वाली फिल्मों में से एक है कभी ईद कभी दीवाली भी एक है। अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है वो ये कि फ्लोर पर आने से पहले ही फिल्म की कहानी लीक हो गई।

पढ़ें :- Bollywood Shoking news: 'ऐश्वर्या राय' और 'सलमान खान' को एक साथ देखने की है अगर आपकी इच्छा, वो यहां पूरी होगी

फिल्म के नाम को लेकर कन्फ्यूजन फिल्म कभी ईद कभी दिवाली पहले से विवादों में घिरी है। इसके टाइटल को लेकर मेकर्स और सलमान खान के बीच एक राय नहीं बन पाई। जहां सलमना खान चाहते हैं कि फिल्म का नाम भाईजान रखा जाए वहीं मेकर्स की राय है कि इस नाम पर कॉन्ट्रोवर्सी हो सकती है जिसके चलते इसे कभी ईद कभी दिवाली ही रहने दें। हालांकि अगर फिल्म सलमान खान की है तो चलेगी तो भाईजान की ही!

लीक हुई फिल्म की कहानी

एक्शन और कॉमेडी से भरपूर निर्देशन फरहाद सामजी की इस फिल्म की कहानी लीक हो चुकी है। सलमान खान की बहन आर्पिता के पति आयुष शर्मा इस फिल्म में नजर आएंगे। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म में सलमान खान इकबाल-आयुष बड़े भाई के किरदार में हैं। ‘कभी ईद कभी दीवाली’ उर्फ ​​’भाईजान’ का की कहानी तीन भाइयों की कहानी है. स्टोरी मजेदार इसलिए हैं, क्योंकि उनके छोटे भाइयों की शादी नहीं हो सकती क्योंकि घर में सबसे बड़ा अभी तक अविवाहित है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, इस फिल्म में आयुष और जहीर को लाने का विचार सलमान का था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...