1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Raj Kumar-Patralekha के बाद इस एक्ट्रेस ने रचाई गुपचुप शादी, तसवीरों ने मचाया इंटरनेट तहलका…

Raj Kumar-Patralekha के बाद इस एक्ट्रेस ने रचाई गुपचुप शादी, तसवीरों ने मचाया इंटरनेट तहलका…

टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) लगभग हर घर में पसंद किया जाता है। इस शो के सभी कलाकारों ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। दरअसल वहीं अब इस शो की एक इन दिनों दोबारा शादी रचाने की वजह से सुर्खियों में हैं

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: टीवी का सबसे पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) लगभग हर घर में पसंद किया जाता है। इस शो के सभी कलाकारों ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। दरअसल वहीं अब इस शो की एक इन दिनों दोबारा शादी रचाने की वजह से सुर्खियों में हैं। आपको बता दें, शो में रीटा रिपोर्टर का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) अपने निर्देशक पति मालव राजदा (Malav Rajda) संग दोबारा शादी की है।

पढ़ें :- Raj Kumar-Patralekha के बाद Shraddha ने रचाई शादी, वायरल हो रहे Inside VIDEO & Pic

शादी के 10 साल हुए पूरे

प्रिया और मालव की शादी को हाल ही में 10 साल पूरे हुए हैं। शादी की सालगिरा के खास मौके पर दोनों एकबार फिर एक-दूसरे से किए वादें याद करना चाहते थे। दोनों की शादी की कई खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Wedding Videos) हो रहे हैं। उनकी इस शादी में उनका 2 साल का बेटा भी शामिल हुआ था। तारक मेहता की स्टारकास्ट भी प्रिया और मालव की शादी में शामिल हुई।

एक इंटरव्यू के दौरान प्रिया आहूजा ने अपनी शादी को लेकर कई खुलासे भी किए थे। उन्होंने कहा कि इस बार वह बहुत ही खूबसूरत पेस्टल रंग के आउटफिट में नजर आने वाली हैं। उनकी पहली शादी की साड़ी भी बहुत सिंपल और हल्की थी। इस बार वह एक सुंदर लेकिन कम हेवी ड्रेस में नजर आएंगी।

प्रिया के पति मालव राजदा सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के चीफ डायरेक्टर है। दोनों सेट पर ही मिले थे और फिर उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। 19 नवंबर, 2011 को वे दोनों शादी के बंधन में बंध गए। दोनों एक बेटे के माता-पिता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...