1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. राजस्थान के बाद अब यूपी में पुजारी को मारी गई गोली, हालत गंभीर, लखनऊ में चल रहा उपचार

राजस्थान के बाद अब यूपी में पुजारी को मारी गई गोली, हालत गंभीर, लखनऊ में चल रहा उपचार

After Rajasthan Priest Shot In Up Condition Critical Treatment Underway In Lucknow

By शिव मौर्या 
Updated Date

गोंडा। उत्तर प्रदेश के गोंडा में जमीनी विवाद में दंबगों ने एक पुजारी को गोली मार दी। यह मामला कोतवाली इटियाथोक क्षेत्र के तिर्रे मनोरम का है। बताया जा रहा है कि शनिवार की रात बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। गोली लगने से पुजारी अतुल बाबा उर्फ सम्राट दास गंभीर रूप से घायल हो गए। उनको इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया।

पढ़ें :- यूपी: बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह बोले, चीन और पाकिस्तान से कब युद्ध होगा PM मोदी ने तय कर लिया है

गंभीर होने के कारण डॉक्टरों ने लखनऊ रेफर कर दिया है। यह मामला भी जमीन विवाद का बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक, अतुल बाबा उर्फ सम्राट दास राम जानकी मंदिर तिर्रे मनोरमा में पूजा पाठ करते हैं और विगत दो साल से मंदिर पर रहते हैं। शनिवार को रात को लगभग दो बजे कुछ लोगों ने मंदिर परिसर में आकर गोली मार दी।

मंदिर के पुजारी सीताराम दास ने चार लोगों के विरुद्ध तहरीर दी है। कोतवाली संदीप कुमार सिंह ने बताया कि चारों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया मंदिर से संबंधित भूमि का विवाद भी चल रहा है। घटना के पीछे भू-माफियाओं का हाथ बताया जा रहा है। पुलिस ने घटना के मामलें में फिलहाल दो लोगों को हिरासत में ले लिया है। हालांकि अभी इसकी पुष्टि वह नहीं कर रही है।

 

पढ़ें :- यूपी के 3 लाख छोटे दुकानदारों, ठेले-खोमचे वालों को 27 अक्टूबर को पीएम मोदी करेंगे ऋण वितरण

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...