1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. राम मंदिर भूमि पूजन के बाद धमकी भरे आ रहे हैं फोन, लखनऊ पुलिस ने दर्ज की FIR

राम मंदिर भूमि पूजन के बाद धमकी भरे आ रहे हैं फोन, लखनऊ पुलिस ने दर्ज की FIR

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। अयोध्या में राम मंदिर भूमि पूजन के बाद मीडिया कर्मियों समेत अन्य लोगों के पास धमकी भरे फोन आ रहे हैं। फोन आने के बाद एक आॅडियो सुनाया जा रहा है। इसमें राम मंदिर निर्माण को लेकर धमकी दी जा रही है। लोगों के पास अलग अलग नंबरों से यह फोन आ रहा है। धमकी भरे फोन आने के बाद लखनऊ पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए हजरतगंज कोतवाली में एफआईआर दर्ज की है।

पुलिस कमिशनर सुजीत पांडेय ने बताया कि मीडिया कर्मियों के पास अज्ञात नंबर से फोन आए हैं। फोन करने वाला भड़काऊ बयान दे रहा है। इस मामले में मुकदमा दर्जकर छानबीन शुरू कर दी गयी है। एसीपी हजरतगंज अभय कुमार मिश्र ने बताया कि धमकी भरे फोन आने के बाद दारोगा महेश दत्त की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

शुरूआती जांच में सामने आया कि फोन करने वाला खुद का नाम यूसुफ अली बता रहा है और यह वीआईओपी नंबर से कॉल किया जा रहा है। फोन करने वाले ने राष्ट्र विरोधी और धार्मिक भावना भड़काने वाली बात कही है। इससे शांति व्यवस्था कभी भी भंग हो सकती है। पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक छानबीन में धमकी देने वाला नम्बर देखने पर विदेश का प्रतीत हो रहा है।

फोन आने के बाद आॅडियो में कहीं जा रहीं हैं यह बाते
फोन आने के बाद उसमें बताया जा रहा है कि मेरा नाम यूसुफ है। मेरा पैगाम भारत मे रहने वाले मुस्लिम भाई बहनों के लिए है। राम मंदिर का निर्माण भारत को हिन्दू राष्ट्र बनाने की शुरुआत है। मेरी मुस्लिम भाई बहनों से अपील है कि आइए हम सब मिलकर 15 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ध्वजारोहण करने से रोकें। हमें सिख भाई बहनों से सबक सीखना चाहिए… हमें भी हिंदुस्तान के मुसलमानों के लिए अलग मुल्क बनाने के लिए काम करना चाहिए।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...