इस्तीफे के बाद फडणवीस की पत्नी ने किया शायराना ट्वीट, लिखा- पलट के आऊंगी, मौसम जरा बदलने दो

amrita
इस्तीफे के बाद फडणवीस की पत्नी ने किया शायराना ट्वीट, लिखा- पलट के आऊंगी, मौसम जरा बदलने दो

मुंबई। महाराष्ट्र (Maharashtra) के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) की पत्नी अमृता फडणवीस (Amruta Fadnavis) ने ने मंगलवार को शायराना अंदाज में ट्वीट किया। अमृता का यह ट्वीट तब आया जब उनके पति ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया।  

After Resignation Fadnaviss Wife Tweeted Shireana Wrote Come Back Let The Weather Change :

अमृता फडणवीस ने महाराष्ट्र को दिया धन्यवाद

अमृता ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘पलट के आऊंगी शाखों में खुशबुएं लेकर, ख़िजां की ज़द में हूं मौसम ज़रा बदलने दे!’ इसका मतलब है- मैं खुशबू लेकर फिर से लौटूंगी। अभी पतझड़ की चपेट में हूं, जरा मौसम बदलने दो। इसके आगे उन्होंने लिखा है, ‘वहिनी के रूप में पांच साल देने के लिए महाराष्ट्र को धन्यवाद! जैसा प्यार आपने दिया, वह हमेशा मुझे यादों में ले जाएगा। मैंने अपनी क्षमताओं के अनुरूप अपनी जिम्मेदारी निभाने की कोशिश की। इच्छा सिर्फ इतनी थी कि आपकी सेवा करके सकारात्मक बदलाव ला सकूं।’

अमृता फडणवीस अपनी गायकी और सोशल मीडिया अपीयरेंस के लिए काफी चर्चित हैं। अकसर उन्हें सार्वजनिक कार्यक्रमों में भी देखा जाता है। पति देवेंद्र फडणवीस के इस्तीफे के बाद उन्होंने इशारों ही इशारों में संकेत दिया है कि अभी सबकुछ खत्म नहीं हुआ है। उनके ट्वीट का मतलब है कि अभी मौसम ठीक नहीं है लेकिन मौसम बदलते ही फिर वापसी होगी।

गौरतलब है कि अजित पवार के समर्थन के चलते देवेंद्र फडणवीस ने शनिवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। विपक्ष ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी लगाई तो वहां से आदेश हुआ कि बुधवार को 5 बजे तक बहुमत परीक्षण कराया जाए। खुद के साथ विधायकों को ना देख अजित पवार ने डेप्युटी सीएम पद से इस्तीफा दे दिया। इस प्रकार देवेंद्र फडणवीस की सरकार अल्पमत में आ गई और उन्होंने भी इस्तीफा दे दिया।

अब कांग्रेस और एनसीपी के सहयोग से शिवसेना सरकार बनाने जा रही है। शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र के अगले मुख्यमंत्री होंगे। जानकारी के मुताबिक, ठाकरे मुंबई के शिवाजी पार्क में 1 दिसंबर को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे।  

मुंबई। महाराष्ट्र (Maharashtra) के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) की पत्नी अमृता फडणवीस (Amruta Fadnavis) ने ने मंगलवार को शायराना अंदाज में ट्वीट किया। अमृता का यह ट्वीट तब आया जब उनके पति ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया।   अमृता फडणवीस ने महाराष्ट्र को दिया धन्यवाद अमृता ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'पलट के आऊंगी शाखों में खुशबुएं लेकर, ख़िजां की ज़द में हूं मौसम ज़रा बदलने दे!' इसका मतलब है- मैं खुशबू लेकर फिर से लौटूंगी। अभी पतझड़ की चपेट में हूं, जरा मौसम बदलने दो। इसके आगे उन्होंने लिखा है, 'वहिनी के रूप में पांच साल देने के लिए महाराष्ट्र को धन्यवाद! जैसा प्यार आपने दिया, वह हमेशा मुझे यादों में ले जाएगा। मैंने अपनी क्षमताओं के अनुरूप अपनी जिम्मेदारी निभाने की कोशिश की। इच्छा सिर्फ इतनी थी कि आपकी सेवा करके सकारात्मक बदलाव ला सकूं।' अमृता फडणवीस अपनी गायकी और सोशल मीडिया अपीयरेंस के लिए काफी चर्चित हैं। अकसर उन्हें सार्वजनिक कार्यक्रमों में भी देखा जाता है। पति देवेंद्र फडणवीस के इस्तीफे के बाद उन्होंने इशारों ही इशारों में संकेत दिया है कि अभी सबकुछ खत्म नहीं हुआ है। उनके ट्वीट का मतलब है कि अभी मौसम ठीक नहीं है लेकिन मौसम बदलते ही फिर वापसी होगी। गौरतलब है कि अजित पवार के समर्थन के चलते देवेंद्र फडणवीस ने शनिवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। विपक्ष ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी लगाई तो वहां से आदेश हुआ कि बुधवार को 5 बजे तक बहुमत परीक्षण कराया जाए। खुद के साथ विधायकों को ना देख अजित पवार ने डेप्युटी सीएम पद से इस्तीफा दे दिया। इस प्रकार देवेंद्र फडणवीस की सरकार अल्पमत में आ गई और उन्होंने भी इस्तीफा दे दिया। अब कांग्रेस और एनसीपी के सहयोग से शिवसेना सरकार बनाने जा रही है। शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र के अगले मुख्यमंत्री होंगे। जानकारी के मुताबिक, ठाकरे मुंबई के शिवाजी पार्क में 1 दिसंबर को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे।