1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. ऋषभ पंत के बाद भारतीय टीम मैनेजमेंट के कई सदस्य पाये गये कोरोना पॉजिटिव

ऋषभ पंत के बाद भारतीय टीम मैनेजमेंट के कई सदस्य पाये गये कोरोना पॉजिटिव

भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ अगले महीने यानी चार अगस्त से पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला खेलेगी। इससे पहले इंग्लैंड के मौजूदा दौरे पर टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और वह भारतीय टीम के साथ डरहम नहीं जाएंगे।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ अगले महीने यानी चार अगस्त से पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला खेलेगी। इससे पहले इंग्लैंड के मौजूदा दौरे पर टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और वह भारतीय टीम के साथ डरहम नहीं जाएंगे। भारत और इंग्लैंड सीरीज पर कोरोना का खतरा मंडरा रहा है। विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के बाद टीम के थ्रोडाउन विशेषज्ञ दयानंद गरनी भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं।

पढ़ें :- IND Vs ENG: इस कमजोरी को दूर किये बिना भारत को नहीं मिल सकती इंग्लैंड में सफलता

समाचार एजेंसी पीटीआई ने गुरुवार को इस बात की जानकारी दी। इसके अलावा दो अन्य लोगों को भी आइसोलेट किया गया है। कोचिंग स्टाफ के एक सदस्य और रिजर्व विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा को पृथकवास में रखा गया है जो दयानंद के संपर्क में आये थे। ये चारों लंदन में हैं जबकि बाकी टीम 20 दिन के ब्रेक के बाद शाम को डरहम में एकत्र होगी। लंदन से डरहम बस से जाने में पांच घंटे लगते हैं। पंत और साहा 20 जुलाई से एक संयुक्त काउंटी टीम के खिलाफ होने वाला अभ्यास मैच नहीं खेल सकेंगे।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...