1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. रिया चक्रवर्ती के जेल से बाहर आने के बाद मां ने कहा-वो जेल से बाहर आ गई है, लेकिन लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है

रिया चक्रवर्ती के जेल से बाहर आने के बाद मां ने कहा-वो जेल से बाहर आ गई है, लेकिन लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है

After Riya Chakraborty Came Out Of Jail The Mother Said She Has Come Out Of Jail But The Fight Is Not Over Yet

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। सुशांत सिंह केस के बाद ड्रग्स ऐंगल सामने आया था। ड्रग्स मामले में रिचा चक्रवर्ती को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा गिरफ्तार किया गया था। वहीं, एक महीने बाद बॉम्बे हाइ्रकोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी है। रिया के लिए सबसे बड़ी राहत की बात यह है कि उच्च न्यायालय ने अपने फ़ैसले में माना कि जांच में रिया का ड्रग सिंडिकेट से कोई कनेक्शन साबित नहीं हो सका है। रिया के बेल मिलने के बाद तमाम बॉलीवुड सेलेब्स ने उनका खुलकर समर्थन किया और कोर्ट के फैसले का सम्मान किया। अब रिया की मां ने भी इस फैसले का सम्मान करते हुए रिया को एक योद्धा बताया है। लेकिन अपनी बेटी के लिए फिक्र भी ज़ाहिर की है।

पढ़ें :- ड्रग्स मामला: जमानत मिलने के बाद जेल से बाहर आईं रिया चक्रवर्ती

रिया की मां संध्या चक्रवर्ती ने एक अंग्रेजी अखबार से बात करते हुए कहा, ‘जिन चीज़ों से वो निकली है, अब वो उन सबसे कैसे उभरेगी? लेकिन वो एक फाइटर है, उससे मजबूत रहना होगा। मुझे उसकी थैरेपी करवानी पड़ेगी ताकी वो इस ट्रॉमा से बाहर निकल सके और जिंदगी को दोबोरा जी सके’। रिया की मां ने माना की कानूनी लड़ाई बहुत लंबी चलने वाली है।

संध्या ने कहा, ‘इस बात का सुकून है कि वो जेल से बाहर आ गई है, लेकिन लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है। मेरा बेटा अभी भी जेल में है, मैं ये सोचकर पागल हो जाती हूं कि कल का दिन हमारे लिए क्या लाएगा?। मेरे पति आखिरी बार ईडी ऑफिस जाने के लिए बाहर निकले थे, जब वो वहां से वापस आ रहे थे तो उनका पीछा किया गया। अब जब भी दरवाज़े की घंटी बजती है तो डर लगता है कि कौन होगा, सीबीआई या रिपोर्टर? इसलिए हमने घर के बाहर सीसीटीवी लगवा लिया है, ताकी बाहर कौन आया है हमें ये पता चल सके’।

 

पढ़ें :- ड्रग्स केस: आखिरकार रिया चक्रवर्ती को मिल गई जमानत, शोविक की याचिका खारिज... जाने पूरा मामला

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...